Home /News /bihar /

आलीशान फ्लैट में सजता था जिस्म का बाजार, पुलिस ने कस्टमर्स समेत सेक्स वर्कर्स को दबोचा

आलीशान फ्लैट में सजता था जिस्म का बाजार, पुलिस ने कस्टमर्स समेत सेक्स वर्कर्स को दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में सेक्स वर्कर्स

पुलिस की गिरफ्त में सेक्स वर्कर्स

डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि रैकेट के लिये युवतियां पटना के बाहर दूसरे जिलों से मंगायी जाती थीं. मकान से पुलिस ने एक बंदूक और दो मूर्तियां भी बरामद की है.

    पटना पुलिस के लाख दावे के बावजूद राजधानी में सेक्स रैकेट का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान इलाके का है जहां पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा किया है. ये रैकेट किराये के मकान और रिहाईशी इलाके में पिछले कुछ महीनों से चल रहा था. स्थानीय लोग इस रैकेट को लेकर काफी पेरशान थे.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 2022 तक बिहार में होेंगे 170 ग्रिड सब स्टेशन, ककोलत जल प्रपात देखने पहुंचे सीएम नीतीश

    आखिरकार लोगों ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद टाउन डीएसपी सुरेश कुमार के नेतृ्त्व में पुलिस ने छापेमारी की और रैकेट का खुलासा किया. इस दौरान पुलिस ने रैकेट की संचालिका समेत पांच महिलाओं को हिरासत में लिया है जबकि दो ग्राहकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की इस छापेमारी के दौरान दो युवतियों को छुड़ाया गया है.

    ये भी पढ़ें- पटना में फिर से बर्ड फ्लू की आशंका, आर्ट कॉलेज में एक साथ मृत पाये गए कई पक्षी

    डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि रैकेट के लिये युवतियां पटना के बाहर दूसरे जिलों से मंगायी जाती थीं. मकान से पुलिस ने एक बंदूक और दो मूर्तियां भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार अशोक खंडेला नामक एक शख्स ने इस मकान को किराये पर ले रखा था जो फिलहाल फरार है. पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ ही उसकी भी तलाश कर रही है. बंदूक का लाइसेंस भी उसी के नाम पर है जबकि संचालिका बिहार के ही मोतिहारी की रहने वाली बताई जा रही है.

    रिपोर्ट- संजय कुमार

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर