किराये के फ्लैट में सजती कॉल गर्ल्स की मंडी, यूं होता था जिस्म का कारोबार

एएसपी सदर ने बताया कि पिछले दो महीने से सेक्स रैकेट का यह धंधा चल रहा था. युवतियों के अलावा पकड़े गये अन्य लोगों में से दो दलाल और मकान मालिक भी शामिल हैं.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 10:38 AM IST
किराये के फ्लैट में सजती कॉल गर्ल्स की मंडी, यूं होता था जिस्म का कारोबार
पटना पुलिस की हिरासत में कॉल गर्ल्स
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 10:38 AM IST
पटना पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. मामला शहर के पॉश इलाके पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां के अंबेडकर कॉलोनी इलाके में पुलिस ने ये कार्रवाई की है. एएसपी किरण कुमार ने बताया कि ये रैकेट यहां के वीआईपी इलाके में स्थित एक मकान में चल रहा था.

दो महीने से चल रहा था धंधा

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिये गये लोगों में से तीन युवतियां भी शामिल हैं. एएसपी सदर ने बताया कि पिछले दो महीने से सेक्स रैकेट का यह धंधा चल रहा था. युवतियों के अलावा पकड़े गये अन्य लोगों में से दो दलाल और मकान मालिक भी शामिल हैं. पुलिस फिलहाल सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है साथ ही अन्य तो भी तलाश रही है.

डिमांड के हिसाब से भेजी जाती थीं कॉ़ल गर्ल्स

जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट के दलाल कस्टमर को उनकी डिमांड के मुताबिक लड़कियों की सप्लाई करते थे और बदले में मोटी रकम वसूलते थे. रेड के दौरान पुलिस के हत्थे कोई कस्टमर तो नहीं चढ़ा लेकिन सप्लायर जरूर पकड़े गए. हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब पटना में कोई सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- चाय की चुस्की के साथ घूस 'खा' रहे थे CO साहब, फिर ये हुआ...
Loading...

ये भी पढ़ें- भोजपुर: मुखिया की सिर में गोली मारकर हत्या
First published: August 6, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...