होम /न्यूज /बिहार /COVID-19: जांच के डर से पटना के धार्मिक स्थल में छिपे विदेशी, पुलिस ने मारा छापा

COVID-19: जांच के डर से पटना के धार्मिक स्थल में छिपे विदेशी, पुलिस ने मारा छापा

पटना में कोरोना जांच की डर से छिपे विदेशी
(सांकेतिक चित्र)

पटना में कोरोना जांच की डर से छिपे विदेशी (सांकेतिक चित्र)

पटना के कुर्जी इलाके में एक धार्मिक स्थल में छिपाकर रखे गए ये लोग लगभग 12 की संख्या में थे. सभी तर्किस्तान के रहने वाले ...अधिक पढ़ें

    पटना. राजधानी पटना में एक धार्मिक स्थल में कुछ विदेशियों को छिपाकर रखने का मामला सामने आया है. मामला पटना के भीड़भाड़ वाले कुर्जी इलाके का है जहां के गेट नंबर 74 के पास स्थित एक धार्मिक स्थल में कुछ लोगों को छिपा कर रखा गया था.

    छिपा कर रखे गए लोगों की संख्या लगभग 12 बताई जा रही है. जब आसपास के मोहल्ले वालों को इसका पता चला तो लोगों ने विरोध किया और हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने 12 विदेशियों को अपनी कस्टडी में ले लिया. पुलिस फिलहाल पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक धार्मिक स्थल में छिपे लोग तुर्किस्तान आए थे.

    स्थानीय लोगों का कहना था कि सरकार को इनके बारे में जानकारी रखनी चाहिए लेकिन कुछ लोगों की मदद से इन विदेशियों को धार्मिक स्थल की आड़ लेकर छिपाया गया है. जानकारी के मुताबिक ये लोग जनवरी में ही पटना आए थे इनके पास वीजा और पासपोर्ट सही है इस कारण केवल मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच के बाद इन्हें छोड़ दिया जाएगा. स्थानीय लोगों का आरोप है कि इन लोगों ने अपना मेडिकल जांच नहीं करवाया है जानकारी के मुताबिक धार्मिक स्थल में छिपे लोग बिहार में घूम-घूमकर धर्म विशेष का प्रचार करते हैं और सभी सोमवार की सुबह ई पटना पहुंचे थे.

    ये भी पढ़ें - तेजस्वी यादव ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया एक महीने का वेतन, कही यह बात

    ये भी पढ़ें - पटना में उड़ी लॉक डाउन के आदेश की धज्जियां, बसों में ठूंस-ठूंस कर जा रहे लोग

    Tags: Bihar News, Corona, Corona Virus, PATNA NEWS

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें