सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के कब्जे में है सुशांत का लैपटॉप, मोबाइल और हार्डडिस्क
Patna News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के कब्जे में है सुशांत का लैपटॉप, मोबाइल और हार्डडिस्क
फाइल फोटो

SSR Death Case: मुंबई में सुशांत सिंह केस की तफ्तीश कर रही पटना पुलिस की टीम ने 10 से अधिक लोगों से फोन पर भी बात की है. पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी और साक्ष्य हाथ लगे हैं.

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई गई पटना पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. पुलिस के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का लैपटॉप, एक मोबाइल और हार्डडिस्क अपने साथ लेकर चली गई हैं. इसमें सुशांत सिंह से जुड़ी कई अहम जानकारियां होने की उम्‍मीद है. माना जा रहा है कि सुशांत के लैपटॉप में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम साक्ष्य हो सकते हैं. ऐसे में पटना से मुंबई गई पुलिस की 4 सदस्यीय टीम की प्राथमिकता अब मोबाइल, लैपटॉप और हार्डडिस्क हासिल करना हो गया है.

पटना पुलिस के एक वरीय अधिकारी के मुताबिक, सबसे बड़ी वजह मुंबई पुलिस से पूरी तरह सहयोग न मिल पाना है. पटना पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने बताया कि पटना पुलिस की टीम (जो पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR की जांच करने मुंबई गई है) ने अब तक शेफ अशोक, महेश शेट्टी और सुशांत सिंह की बहन नीतू सिंह के अलावा सुशांत के नौकर दिपेश मरिंडा और गार्ड से पूछताछ की है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, दिपेश से पूछताछ में पटना पुलिस को कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है.

50 से अधिक सवालों का लिया जवाब
मुंबई में तफ्तीश कर रही पटना पुलिस की टीम ने 10 से अधिक लोगों से फोन पर भी बात की है और पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारी और साक्ष्य मिलने की बात कही जा रही है. जांच के दौरान पटना पुलिस की टीम को जो सबसे बड़ी और चौंकाने वाली जानकारी मिली है वो यह है कि सुशांत रिया चक्रवर्ती से काफी डरते थे. जांच के दौरान पटना पुलिस की टीम को यह जानकारी भी मिली है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को लगातार ब्लैकमेल कर रही थी और सुशांत सिंह राजपूत रिया से काफी डरते थे. मालूम हो कि इस बात का जिक्र सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी किया था, जिस पर पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के विरुद्ध पटना के राजीव नगर थाना में FIR दर्ज किया है.
बांद्रा और पटना में दर्ज दोनों केस को एक मान रही है मुंबई पुलिस


पटना पुलिस दोनों केस को अलग मान रही है और रिया के खिलाफ साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी है. वहीं, मुंबई पुलिस दोनों केस को एक मान रही है. इस पूरे मामले को मुंबई पुलिस एक घटनाक्रम मान रही है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, चूंकि UD केस यहां दर्ज है, इसलिए इस मामले की पूरी जांच मुंबई पुलिस करने में सक्षम है. जबकि पटना पुलिस का कहना है कि पटना में दर्ज केस अलग है और मुंबई का केस अलग है. सबसे बड़ी बात यह कि इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक किसी के खिलाफ FIR दर्ज नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading