लाइव टीवी

लॉकडाउन को लेकर पटना में सख्ती, गाड़ी जब्त करने के साथ ही मालिक के खिलाफ FIR
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 24, 2020, 10:19 AM IST
लॉकडाउन को लेकर पटना में सख्ती, गाड़ी जब्त करने के साथ ही मालिक के खिलाफ FIR
पटना की सड़कों पर जांच करते एसएसपी

पुलिस ने पटना (Patna) में मंगलवार को निजी गाड़ियों को जब्त करने के साथ ही गाड़ी मालिकों के खिलाफ केस (FIR) दर्ज करने का अभियान भी शुरू किया है. इस दौरान पटना के कई सड़कों पर पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ बेवजह सड़क पर चलने वाली गाड़ियों खिलाफ कार्रवाई करते दिखे.

  • Share this:
पटना. कोरोना (Corona) बीमारी को लेकर लागू किए गए लॉकडाउन (Lock Down in Bihar) के दूसरे दिन बिहार में प्रशासन की सख्ती देखने को मिल रही है. राजधानी पटना (Patna) में जहां निजी गाड़ियों के परिचालन पर पूरी तरह से रोक है वहीं सड़कों पर बेवजह गाड़ियों को निकालने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी कर रही है.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने पटना में मंगलवार को निजी गाड़ियों को जब्त करने के साथ ही गाड़ी मालिकों के खिलाफ केस दर्ज करने का अभियान भी शुरू किया है. इस दौरान पटना के कई सड़कों पर पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ बेवजह सड़क पर चलने वाली गाड़ियों खिलाफ कार्रवाई करते दिखे. अधिकारियों ने बताया कि गाड़ियों को जब्त करने के साथ ही वाहन मालिकों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा. मंगलवार को लॉक डाउन में सख्ती बरतने के आदेश का राजधानी पटना में असर देखने को मिला.

सोमवार को उड़ी थी लॉकडाउन की धज्जियां



एक तरफ जहां पुलिस राजधानी की सड़कों पर मुस्तैद नजर आई वहीं दूसरी ओर सोमवार की तरह सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों की संख्या ना के बराबर दिखी. सड़कों पर ज्यादातर लोग ऐसे ही मिले जो अस्पताल जाने, सब्जी की खरीदारी करने या फिर दफ्तर जाने की बात कह कर पर निकल रहे थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इमरजेंसी सेवा को छोड़कर ऐसे ही सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. पटना पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप दिखा.

31 मार्च तक बिहार में है लॉकडाउन

मालूम हो कि कोरोना बीमारी को लेकर बिहार को 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है लेकिन सोमवार को इस नियम की बिहार के लगभग सभी जिलों में जमकर धज्जियां उड़ी थीं. बिहार में इस खतरनाक बीमारी से जहां एक शख्स ने दम तोड़ दिया है वहीं तीन पॉजिटिव केस भी पाए गए हैं.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में अज्ञात बीमारी से मरीं सैकड़ों मुर्गियां, इलाके के लोग दहशत में

ये भी पढ़ें- COVID-19: लॉकडाउन आदेश का किया उल्लंघन तो इन धाराओं में होगी कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर