Home /News /bihar /

अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए आधी रात को छापेमारी, सरकारी आवास छोड़ फरार हुए विधायक

अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए आधी रात को छापेमारी, सरकारी आवास छोड़ फरार हुए विधायक

मोकामा विधायक अनंत सिंह की फाइल फोटो

मोकामा विधायक अनंत सिंह की फाइल फोटो

पुलिस की टीम ने रात के करीब साढ़े 12 बजे अनंत के सरकारी आवास पर दबिश दी. टीम में एसटीएफ एसपी, सिटी एसपी समेत कई थानों की पुलिस शामिल थी.

    एके-47 रायफल (Ak-47) और हैंड ग्रेनेड प्रकरण से मुश्किलों में घिरे बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की परेशानियां फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. विधायक (MLA) के खिलाफ सबूत जमा करने के बाद पुलिस (Police) की टीम ने शनिवार देर रात उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) की. आवास के चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली गई, लेकिन निर्दलीय विधायक नहीं मिले.

    पुलिस के हत्थे चढ़ा एक वांटेड

    पुलिस की इस कार्रवाई दौरान विधायक की गिरफ्तारी तो नहीं हो सकी, लेकिन पुलिस अनंत सिंह के एक साथी और पटना पुलिस के वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया. पुलिस की टीम ने रात के करीब साढ़े 12 बजे अनंत के सरकारी आवास में दबिश दी थी. टीम में एसटीएफ एसपी, सिटी एसपी समेत कई थानों की पुलिस शामिल थी. दबिश के दौरान अनंत सिंह के कई समर्थक भी उनके सरकारी आवास पर मौजूद थे. पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक विधायक के सरकारी आवास को खंगाला और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. इस दौरान विधायक के आवास छोड़कर फरार होने की भी सूचना आई, जिसकी पुष्टि खुद पुलिस ने भी की.

    घर से मिला तलवार और फोन जब्त

    पुलिस ने इस दौरान अनंत सिंह के एक समर्थक छोटन सिंह को गिरफ्तार किया जो बाढ़ थाने का वांटेड अपराधी है. पुलिस को विधायक आवास से एक तलवार और सरकारी फोन मिला जिसे जब्त कर लिया गया है. सुबह के करीब चार बजे पुलिस की टीम विधायक आवास से निकली. इस दौरान ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि फरार अनंत सिंह की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है.

    अनंत सिंह गिरफ्तारी
    रेड के दौरान अनंत सिंह के सरकारी आवास पर मौजूद पुलिस.


    घर से मिले हथियार

    विधायक के फरार होने के बाद उनके आवास से सरकारी सुरक्षा हटा ली गई है. मालूम हो कि पुलिस को रेड के दौरान विधायक के लदमा स्थित आवास से एके-47 और हैंड ग्रनेड जैसे हथियार मिले थे.

    रिपोर्ट- संजय कुमार/रजनीश कुमार

    ये भी पढ़ें- अनंत सिंह पर इतने दिनों तक क्यों थी 'सरकार' की अनंत कृपा

    ये भी पढ़ें- आरा बम कांड: पूर्व विधायक सुनील पांडेय सहित 3 बरी

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर