Home /News /bihar /

नेपाल से अगवा दो नाबालिग छात्र पटना में बरामद, कोचिंग जाने के दौरान हुआ था अपहरण

नेपाल से अगवा दो नाबालिग छात्र पटना में बरामद, कोचिंग जाने के दौरान हुआ था अपहरण

नेपाल से अगवा हुए छात्र जिनको पटना पुलिस ने बरामद किया

नेपाल से अगवा हुए छात्र जिनको पटना पुलिस ने बरामद किया

Kidnapping: नेपाल के इन दोनों छात्रों को उस समय अगवा किया गया था जब दोनों साइकिल से कोचिंग के लिए जा रहे थे. पटना में दोनों अगवा करने वाले अपहर्ताओं को चकमा देकर फरार हुए.

पटना. नेपाल के वीरगंज से अगवा दो नाबालिग छात्रों (Kidnapped Children) को पटना पुलिस ने बरामद कर लिया है. इन दोनों छात्रों में एक के पिता होटल कारोबारी है जबकि दूसरे के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. दोनों बच्चे जिस समय पुलिस के पास पहुंचे वे नशे की हालत में थे. इन बच्चों की मांने तो उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाया गया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के वीरगंज इलाके के यह दोनों बच्चे रहने वाले हैं. दोनों वीरगंज में ही एक साथ कोचिंग में पढ़ने जाते हैं. शनिवार की सुबह दोनों साइकिल से कोचिंग जा रहे थे तभी रास्ते में पिकअप पर सवार चार अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया. रविवार की शाम दोनों बच्चे पटना के जक्कनपुर थाना के मीठापुर अंतरराष्ट्रीय बस पड़ाव के पास खड़ी पिकअप बैंक से कूदकर उस वक्त भाग गए जब अपहरणकर्ता खाना खाने के लिए रुके हुए थे.

बच्चों को भागते देख अपहरणकर्ता आनन-फानन में  पिकअप लेकर फरार हो गये. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि पिकअप वैन का पता चल सके. जक्कनपुर पुलिस की मानें तो इस मामले में नेपाल की वीरगंज पुलिस को सूचना दी गई है और वहां की पुलिस परिजनों के साथ पटना के लिए रवाना हो गई है. इस बीच एक बच्चे के रिश्तेदार थाना पहुंचे हैं. परिजनों की मानें तो बच्चों के गायब होने के बाद से ही परिवार में कोहराम मच गया है, हालांकि इस पूरे मामले में अब तक परिवार वालों को फिरौती संबंधित किसी तरह का फोन नहीं आया था.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Kidnapping, Kidnapping Case, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर