पटना पुलिस ने 72 घंटे में सॉल्व किया डबल मर्डर केस, हथियार समेत पकड़े गए शूटर्स
Patna News in Hindi

पटना पुलिस ने 72 घंटे में सॉल्व किया डबल मर्डर केस, हथियार समेत पकड़े गए शूटर्स
दोहरे हत्याकांड के बारे में जानकारी देते पटना पुलिस के अधिकारी

patna Double Murder: पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ जारी रखी थी साथ ही सभी का कॉल डिटेल निकाल कर तार जोड़ना शुरू कर दिया जिसके बाद इस मामले में सफलता मिली.

  • Share this:
पटना. बिहार की पटना (बाढ़) पुलिस ने बुधवार से लापता दो चचेरे भाईयों के गायब होने के मामले को सुलझा लिया है. मामले की जांच में लगी पुलिस ने न केवल 72 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को सुलझाया है बल्कि वारदात में शामिल सभी सात आरोपियों को हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

दीपक और अमरजीत की हुई थी हत्या

दोहरे हत्याकांड को शराब लेन देन और उधार के पैसे की मांग को लेकर अंजाम दिया गया था जिसमें बौधू उर्फ नीतीश ने अपने साथियों के साथ मिल कर दोनों की हत्या करने के बाद शवों को गंगा में फेंक दिया था. सूचना मिलने पर बाढ़ पुलिस ने मामले की जांच की. एएसपी अम्बरीष राहुल ने थानाध्यक्ष संजीत कुमार को जल्द ही इस मामले का उद्भेदन करने का टास्क दिया और टीम तैयार किया. पुलिस को दोनों भाईयों की बाइक लावारिस हालत में नवादा पंचायत से बरामद मिली जिसके बाद हत्या की गुत्थी सुलजती चली गई.



कॉल डिटेल्स से पकड़े गए सभी
पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ जारी रखी थी साथ ही सभी का कॉल डिटेल निकाल कर तार जोड़ना शुरू कर दिया जिसके बाद इस मामले में सफलता मिली.एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि मुख्य आरोपी बौधु ने बताया कि फोन कर दोनों को बुलाया गया था. दोनों की एक साथ हत्या नहीं हो सकती थी इसलिए अमरजीत को पान खाने के लिए दोस्त ले गए. अमरजीत के जाते ही दीपक की गला दबा कर हत्या कर दी गई. इसके बाद जैसे ही अमरजीत पहुंचा तो उसपर एक-एक कर कई गोलियां दागते हुए हत्या कर दी गई.

हथियार बरामद

पुलिस ने हत्या की इस घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल और खोखा भी बरामद कर लिया है साथ ही तीन और हथियार यानी चार पिस्टल के साथ दो बाइक भी बरामद किया है. दो युवकों की हत्या के बाद से उमानाथ सती स्थान में मातम पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज