Home /News /bihar /

पटना मॉडल मर्डर केस: बिल्डर से दिल्लगी ने ली मोना की जान, बीवी ने दी थी 5 लाख की सुपारी

पटना मॉडल मर्डर केस: बिल्डर से दिल्लगी ने ली मोना की जान, बीवी ने दी थी 5 लाख की सुपारी

पटना की मॉडल मोना राय की हत्या के मामले का पटना पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है (फाइल फोटो)

पटना की मॉडल मोना राय की हत्या के मामले का पटना पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है (फाइल फोटो)

Patna Model Murder Case: पटना की चर्चित मॉडल मोना को एक बिल्डर ने मोना को फ्लैट और जमीन दोनों दिया था जो कि उसकी बीवी को रास नहीं आ रहा था. इसके बाद 5 लाख की सुपारी देकर प्रोफेशनल शूटर्ल ने मोना की हत्या कर दी.

पटना. पटना की चर्चित मॉडल मोना राय की हत्या (Patna Model Mona Rai) प्रेम-प्रसंग के कारण प्रतिशोध में कर दी गई थी. मोना की हत्या (Murder) के पीछे राजधानी के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एक बिल्डर की पत्नी की साजिश है. बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख रुपये की सुपारी देकर मोना की हत्या (Model Murder Case Patna) करवाई थी. बिल्डर की पत्नी ने अपने करीबी परिजनों के माध्यम से मॉडल मोना राय की हत्या की साजिश रची थी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पटना पुलिस ने आरा के उदवंतनगर के भगवतीपुर में छापेमारी कर शूटर भीम यादव को गिरफ्तार किया .

फिलहाल दूसरा शूटर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पटना पुलिस ने पहले ही न्यूज 18 से इस बात का खुलासा किया था कि इस हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है. दरअसल बिल्डर ने मोना राय को जमीन और फ्लैट दे रखा था साथ ही उसके साथ उसके रिश्ते बहुत करीब हो गए थे. इन बातों से बिल्डर की पत्नी काफी नाराज थी. बिल्डर की पत्नी को ऐसा लगने लगा था कि पति उसके हाथ से निकल जाएगा और साथ ही उसकी प्रॉपर्टी भी धीरे-धीरे मोना र्की होने लगेगी.

बिल्डर की पत्नी ने अपने पति को कई बार आगाह किया कि वह मोना से अपना सम्बन्ध तोड़ ले लेकिन बिल्डर पर इसका असर पड़ता नहीं दिख रहा था. इसके उलट दोनों के रिश्ते और घनिष्ट होते जा रहे थे . सूत्रों की मानें तो 5 लाख में सौदा तय हुआ था और 70000 का भुगतान आरा के शूटर भीम को किया गया था. इस मामले में दूसरे शूटर और सुपारी देने वाले और लेने वाले की गिरफ्तारी अभी पुलिस द्वारा नहीं की गई है.

12 अक्टूबर को मोना राय को गोली मारी गई थी तब यह बिल्डर उसे देखने भी पहुंचा था. देर रात पुलिस ने बिल्डर के घर पर जब छापेमारी की तब उसके घर में पुलिस ने शराब की बोतलें मिली थी. पुलिस ने शराब मामले में बिल्डर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, इसी दौरान पुलिस को जांच में अपराधी भीम का मोबाइल नंबर मिला. पुलिस ने मोबाइल नंबर से उसके लोकेशन नाम और पता को ढूंढ निकाला फिर पटना पुलिस ने आरा में दबिश दी और भीम को गिरफ्तार कर लिया.

मॉडल मोना राय का मायका आरा में ही गड़हनी में है जबकि ससुराल रोहतास के बिक्रमगंज में है. 12 अक्टूबर को गोलियों की शिकार हुई मोना 17 अक्टूबर को दुनिया से चली गई और साथ ही ले गई वह सारे राज जिसके खुलासे के लिए पटना पुलिस अभी दिन-रात लगी हुई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर