खुलासा: पहले प्रेमी ने बनाया संबंध, फिर अन्य युवकों ने नाबालिग लड़की से किया रेप

पुलिस ने छात्रा के प्रेमी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रेमी और पीड़िता से पूछताछ के बाद फुलवारीशरीफ थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है.

News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 10:43 AM IST
खुलासा: पहले प्रेमी ने बनाया संबंध, फिर अन्य युवकों ने नाबालिग लड़की से किया रेप
नौबतपुर में नाबालिग गैंगरेप मामले की जांच में हुए नए खुलासे (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 10:43 AM IST
नौबतपुर की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस जांच के बाद नया मोड़ आ गया है. पुलिस तफ्तीश में पूरा मामला उल्टा निकल गया है. जांच में सामने आया है कि पीड़ित छात्रा से नौबतपुर में नहीं, हाजीपुर में ही रेप किया गया था. वहीं, लड़की के प्रेमी के साथ कुछ अन्य युवक भी इस वारदात में शामिल थे. इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की. दरअसल छात्रा ने पहले पुलिस से कहा था कि उसका प्रेमी इसमें शामिल नहीं है, जबकि जांच में उसके शामिल होने की बात सामने आई है.

पुलिस तफ्तीश में हुआ खुलासा
पुलिस ने छात्रा के प्रेमी को वाल्मी इलाके से गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया है कि प्रेमी और पीड़िता से पूछताछ के बाद फुलवारीशरीफ थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले में फुलवारी डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि लड़की का उसके गांव के बगल के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था.

हाजीपुर में हुआ पीड़ित छात्रा से रेप

डीएसपी के अनुसार सोमवार को नाबालिग छात्रा अपने प्रेमी के साथ बाइक से निकली थी और वो दोनों पहले छपरा और फिर सोनपुर गए जहां उन्होंने मंदिर में दर्शन किए थे. इस दौरान लड़का ने लड़की से कहा कि हाजीपुर में मेरी मौसी रहती है, चलो वहां घूमने चलते हैं. लड़की इसपर राजी हो गई और सोनपुर मंदिर में दर्शन कर दोनों हाजीपुर के लिए निकल गए.

स्थानीय लड़कों ने भी किया रेप
बीच रास्ते में गंगा सेतु के पिलर नंबर 1 से करीब 15 मिनट की दूरी पर सुनसान जगह देखते हुए लड़का ने लड़की को झाड़ी में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. लड़का और लड़की को अकेला देखकर वहां मौजूद कुछ स्थानीय लड़कों ने डराकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जब लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा और इससे उसके कपड़े खराब हो गए. तो दोनों वहां से मौसी के घर ना जाकर वापस लौट गए.
Loading...

gangrape
नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस तफ्तीश में उल्टा निकला केस


झूठ पर झूठ बोलते रहे दोनों
फुलवारीशरीफ पहुंचने के बाद लड़का पीड़ित लड़की को लेकर कपड़े की दुकान में उसके लिए जींस खरीदने गया. चेंजिंग रूम में लड़की जब कपड़ा बदल रही थी तो उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून आ रहा था. दुकानदार ने संदेह होने पर लड़के से पूछताछ की और पुलिस को बुलाने की बात कही. इससे घबराए दोनों (लड़का-लड़की) मिलकर दुकानदार को बरगलाने लगे और लड़के ने लड़की को इशारे से दुकान से बाहर भगा दिया.

सभी बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस
यह देख दुकानदार ने लड़के को पकड़ लिया और उठक-बैठक करवाकर उसे भी वहां से भगा दिया. पीड़ित लड़की कुछ दूर पैदल चलने के बाद फुलवारीशरीफ एम्स रोड काली मंदिर स्थित रोड के किनारे नाले पर बैठ गई. वहां उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने छात्रा की हालत को देख पुलिस को सूचना दी. बहरहाल पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और केस से संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

तफ्तीश में उल्टा निकला मामला
बता दें कि सोमवार शाम नवादा मोड़ के पास खून से लथपथ हालत में नाबालिग लड़की के बेहोशी हालत में मिलने के बाद उसके साथ रेप की बात सामने आई थी. 10वीं की छात्रा ने पुलिस को बताया था कि उसके साथ 4 लोगों ने अपहरण कर रेप किया. बहरहाल पुलिस की तफ्तीश में पूरा मामला उल्टा निकला.

(रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा)

ये भी पढ़ें-

नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात सद्दाम हुसैन गिरफ्तार

'मुस्लिमों मे नीतीश का चेहरा चमकाने की रणनीति सफल नहीं होगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...