• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: तेजप्रताप ने खुद को घोषित किया 'सेकेंड लालू', फेसबुक पर LIVE आकर दिखाया पिता वाला अंदाज

Bihar: तेजप्रताप ने खुद को घोषित किया 'सेकेंड लालू', फेसबुक पर LIVE आकर दिखाया पिता वाला अंदाज

फेसबुक पर सेकेंड लालू पेज को तेजप्रताप यादव के एक समर्थक सौरभ शर्मा ने बनाया है

फेसबुक पर सेकेंड लालू पेज को तेजप्रताप यादव के एक समर्थक सौरभ शर्मा ने बनाया है

Bihar News: फेसबुक पर सेकंड लालू के नाम से नये बने पेज पर लाइव आकर तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव के अंदाज में सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने लाइव आकर जहां खुद को को सेकंड लालू बताया वहीं, रोजगार, बाढ़, शिक्षा सहित तमाम मुद्दों पर सरकार से सवाल किया

  • Share this:
पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर वो सोशल मीडिया (Social Media) में चर्चा में हैं. इसका कारण है कि उन्होंने खुद को सेकंड लालू (Second Lalu) घोषित कर दिया है. फेसबुक पर सेकंड लालू के नाम से नये बने पेज पर लाइव आकर तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव (Lalu Yadav) के अंदाज में सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने लाइव आकर जहां खुद को सेकंड लालू बताया वहीं, रोजगार, बाढ़, शिक्षा सहित तमाम मुद्दों पर सरकार से सवाल किया.

तेजप्रताप ने बताया कि फेसबुक पर सेकेंड लालू पेज उनके एक समर्थक सौरभ शर्मा ने बनाया है.

'लोग कहते हैं पिता लालू यादव की तरह है अंदाज'
तेजप्रताप यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हम जहां भी जाते हैं वहां लोग कहते है कि मेरा अंदाज पूरी तरह पिता लालू यादव की तरह है. इसलिए कुछ करते क्यों नहीं. इस पर मैं कहता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं. मेरे फॉलोवर अगर करना चाहें तो करें. इसके बाद मेरे समर्थक द्वारा यह पेज बनाया गया और आज (मंगलवार) पहली बार इसपर लाइव आ रहा हूं.

दरअसल तेजप्रताप पहले भी कई बार सार्वजनिक मंचों पर आकर खुद को लालू यादव की तरह अंदाज वाला बताते रहे हैं. पिछले दिनों आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह में वर्चुअल जुड़कर तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव के सामने उसी अंदाज में बात रखी थी.


'मुझे और तेजस्वी को लालू यादव सिखाते हैं राजनीति'
तेजप्रताप यादव ने सेकंड लालू पेज पर लाइव आकर कहा कि थर्ड फेज आने वाला है इसलिए लोग ज्यादा से ज्यादा व्यक्तियों को जागरूक करें जिससे वो सुरक्षित रह सकें. बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के अस्पतालों के ऐसे बुरा हाल हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ. अस्पताल खंडहर में तब्दील हो गए हैं. तेजप्रताप ने कहा कि पिता लालू यादव मुझे और तेजस्वी को हमेशा यह समझाते हैं कि राजनीति कैसे करनी है. गरीब दलित पिछड़ों की बातों को मजबूती से उठाना है.

तेजप्रताप ने लाइव आकर यह भी बताया कि उनके पिता लालू यादव की तबीयत खराब है. वो भगवान से दुआ करते हैं कि वो जल्द ठीक हों और लोगों के बीच आयें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज