होम /न्यूज /बिहार /कैसे मजबूत बने RJD, लालू यादव ऑनलाइन 'पाठशाला' लगाकर नेताओं-कार्यकर्ताओं को देंगे जरूरी टिप्स

कैसे मजबूत बने RJD, लालू यादव ऑनलाइन 'पाठशाला' लगाकर नेताओं-कार्यकर्ताओं को देंगे जरूरी टिप्स

कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद लालू यादव दूसरी बार अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से 
वर्चुअल माध्मम से रूबरू होंगे (फाइल फोटो)

कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद लालू यादव दूसरी बार अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्मम से रूबरू होंगे (फाइल फोटो)

Bihar News: आरजेडी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बताया कि दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सह-सम्मान सम्मेलन ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. इस बार भी वो वर्चुअल तरीके से अपने कार्यकर्ताओं के समक्ष (सामने) मौजूद होकर अपनी पार्टी को और कैसे मजबूत किया जाए, इसको लेकर टिप्स देंगे. पार्टी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि आरजेडी (RJD) की दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सह-सम्मान सम्मेलन के दूसरे दिन बुधवार को दोपहर बारह बजे से एक बजे के बीच पार्टी के प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) शिविर में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

तीन माह में दूसरी बार लालू अपने कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
हालांकि लालू यादव का संबोधन इस बार भी बड़ा नही होगा. वो पिछले बार की तरह ही अपने कार्यकर्ताओं को नपे-तुले शब्दों में संबोधित करेंगे. बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष ने तीन माह पूर्व कोविड 19 की दूसरी फेज के दौरान वर्चुअल तरीके से अपने कार्यकर्ताओं, नेताओं, प्रखंड अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों को संबोधित किया था. उस वक्त उन्होंने अपनी पार्टी के सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं को राज्य के लोगों के बीच जाकर उनकी हर संभव मदद पहुंचाने का टास्क दिया था. अपने सर्वोच्च नेता के आदेश का पालन करते हुए आरजेडी के सभी साथियों ने बढ़-चढ़कर जरूरतमंदों की मदद की थी.

माना जा रहा है कि लालू यादव अपने संबोधन में आरजेडी कार्यकर्ताओं, प्रखंड अध्यक्षों और जिला अध्यक्षों को आने वाले दिनों में पार्टी को और कैसे सशक्त किया जाए, इसको लेकर पाठ पढ़ायेंगे.

तेजस्वी यादव ने शिविर सम्मेलन के पहले दिन पढ़ाई पाठ
इससे पहले, मंगलवार को प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत करते हुए तेजस्वी यादव ने इसमें शामिल होने वाले सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की खामियों को प्रखंड स्तर पर उजागर करना है. सरकार की हर एक कमी से जनता को अवगत कराना है. आम लोगों के दुख और सुख में शामिल होना है तभी हम मजबूत होंगे और हमारी पार्टी ग्रास स्तर पर सशक्त बनेगी.

Tags: Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav, RJD

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें