Home /News /bihar /

patna sp and policemen injured in stone plating during encroachment drive at rajiv nagar patna bramk

रणक्षेत्र बना पटना का राजीव नगर, अतिक्रमणकारियों के पथराव में सिटी SP सहित कई पुलिसवाले चोटिल

पटना के राजीव नगर में लोगों को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं

पटना के राजीव नगर में लोगों को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं

Patna News: पटना के राजीव नगर इलाके में रविवार की सुबह ही प्रशासन की टीम पूरे लाव-लश्कर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची है. पटना के इस इलाके में फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है और काफी संख्या में पुलिस बल के साथ ही प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं. अतिक्रमण हटाने के लिए टीम एक साथ 14 बुलडोजर लेकर पहुंची है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के राजीव नगर में अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन की टीम के साथ लोगों की झड़प जारी है. हालात बिगड़ता देख अब खुद पटना के एसएसपी काफी संख्या में पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं. निर्माण तोड़ने का विरोध कर रहे लोगों द्वारा की गई पत्थरबाजी में पटना के एसपी गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं. सिटी एसपी मध्य अम्बरीष राहुल पथराव की घटना में घायल हो गए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने

सिलेण्डर में भी पेट्रोल डालकर आग लगा दी. रविवार की सुबह पटना शहर के राजीव नगर इलाके में 70 मकानों को खाली कराए जाने के प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देश के बाद जब लोगों ने खुद से अपने आशियाने को खाली नहीं किया तब प्रशासन की टीम राजीव नगर पहुंच गई है. पटना में प्रशासन की टीम एक दर्जन से अधिक जेसीबी और लगभग 2 हजार की संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ राजीव नगर पहुंची और इसके बाद राजीव नगर में अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर का चलना भी शुरू हो गया.

राजीव नगर में जब बुलडोजर से कराए गए पक्के निर्माण को तोड़ा जा रहा है इस कारण से आक्रोशित लोगों ने इस टीम पर हमला बोल दिया जिसके बाद राजीव नगर में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. काफी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आये और प्रशासन की टीम पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान प्रशासन ने लोगों को शांति बनाए रखने की नसीहत दी है लेकिन इलाके में स्थिति फिलहाल लगातार तनावपूर्ण है. प्रशासनिक फैसले के खिलाफ राजीव नगर के लोगों में आक्रोश और नाराजगी है.

मालूम हो कि राजीव नगर में फिलहाल अस्थाई रूप से बनाए गए निर्माण को बुलडोजर से ढाहा जा रहा है. जिला प्रशासन ने 70 मकानों को तय सीमा में खाली करने का निर्देश दिया था जिसके बाद रविवार को ये कार्रवाई हो रही है. राजीव नगर में स्थित बिगड़ती देख अब खुद एसएसपी ने कमान संभाल ली है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर