Home /News /bihar /

पटना: तेज रफ्तार ट्रक ने NH30 पर बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, 1 अन्य घायल

पटना: तेज रफ्तार ट्रक ने NH30 पर बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, 1 अन्य घायल

इस दुर्घटना के बाद भड़की भीड़ ने नेशनल हाइवे पर ट्रक को आग लगा दी जिससे वो धू-धू कर जलने लगा

इस दुर्घटना के बाद भड़की भीड़ ने नेशनल हाइवे पर ट्रक को आग लगा दी जिससे वो धू-धू कर जलने लगा

Bihar News: इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने नेशनल हाइवे 30 पर उतर कर जमकर हंगामा मचाया. नाराज भीड़ ने एनएच 30 जाम कर वहां एक ट्रक को आग लगा दी, जिससे कुछ देर में पूरा ट्रक धू-धू कर जल उठा. इसकी सूचना मिलने पर वहां हंगामा शांत कराने आई पुलिस की टीम पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा. इससे एनएच 30 पर अफरा-तफरी मच गई

अधिक पढ़ें ...

पटनासिटी (पटना). बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे पटनासिटी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस दुर्घटना (Accident) में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा स्थित नेशनल हाइवे 30 (NH30) की है. मिली जानकारी के मुताबिक अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल के पास मोबाइल की दुकान चलाने वाले राहुल कुमार अपने एक संबंधी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिहारशरीफ से पटना की ओर आ रहा था. इसी दौरान नंदलाल छपरा के पास बेलगाम ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में राहुल कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं, हादसे में बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा मचाया. नाराज भीड़ ने एनएच 30 जाम कर वहां एक ट्रक को आग लगा दी, जिससे कुछ देर में पूरा ट्रक धू-धू कर जल उठा. इसकी सूचना मिलने पर वहां हंगामा शांत कराने आई पुलिस की टीम पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा. इससे एनएच 30 पर अफरा-तफरी मच गई. बाद में विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ दिया. इस दौरान पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए लाठियां भी भांजी.

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसडीओ मुकेश रंजन ने भी मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया. उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए एनएच 30 पर परिचालन सामान्य करा लिए जाने की बात दोहराई है. पुलिस ने एनएच 30 पर परिचालन सामान्य कराने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान नालंदा जिले के बिहारशरीफ नई सराय निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है.

Tags: Bike accident, PATNA NEWS, Road accident, Truck accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर