• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: ब्राह्मण युवक ने दलित युवती से किया विवाह, नाराज परिवार ने बेटे की करा दी दूसरी शादी

Patna News: ब्राह्मण युवक ने दलित युवती से किया विवाह, नाराज परिवार ने बेटे की करा दी दूसरी शादी

शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ग्रामीणों ने बताया कि पीड़िता फुलवारीशरीफ़ थाना (Phulwari Sharif Police Station) पहुंची. इसके बाद थाने के सामने भी हाईवोल्टेज ड्रामा चालू हो गया. पुलिस ने पति के न मिलने पर उसके पिता गणेश कुमार को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ (Phulwari Sharif) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के सबजपुरा (Sabajpura) में प्रेम विवाह करने के बाद एक युवक ने फिर से परिजनों के कहने पर दूसरी शादी कर ली. शादी के चार दिन बाद जब पहली पत्नी को पता चला कि उनके पति ने दूसरी शादी (Second Marriage) कर ली है तो वह आनन-फानन में ससुराल पहुंच गईं. इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. जानकारी के मुताबिक, पति का नाम परिस और पहली प्रेमिका से पत्नी बनी महिला का नाम ट्विंकल है. कहा जा रहा है कि ट्विंकल ने ससुराव पहुंचने पर जब इस शादी का विरोध करना शुरू किया तो परिवार के सदस्यों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

ग्रामीणों ने बताया कि इसके बाद पीड़िता फुलवारीशरीफ़ थाना पहुंचीं. इसके बाद थाने के सामने भी हाईवोल्टेज ड्रामा चालू हो गया. पुलिस ने पति के नहीं मिलने पर उसके पिता गणेश कुमार को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पहली पत्नी पति की तस्वीर थाना में दिखाते हुए पति का साथ रहने की मांग रही है और पति के परिवार पर पति के गायब करने का आरोप लगा रही है. वहीं, महिला के ससुराव वालों का काना है कि इसी ने उसे गायब कर दिया है. बहरहाल, मामले में क्या सच्चाई है यह जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन बिना तालक के पति की दूसरी शादी हो गई. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है
बताया जाता है कि दानापुर के जमसौत के रहने वाले रामप्रवेश पासवान की बेटी ट्विंकल कुमारी दो वर्ष पहले सबजपुरा के रहने वाले पंडित गणेश कुमार के एकलौते पुत्र प्रिंस कुमार के संपर्क में आई. वर्ष 2020 के अगस्त में दोनों ने मंदिर में शादी कर ली, जिसका गवाह प्रिंस के दादा भी बने. ट्विंकल का दलित होना प्रिंस के ब्राहमण परिवार को नागवार गुजरा और घर में दोनों को रहने नहीं दिया गया. ऐसे में दोनों किराए के मकान में रहते थे. 15 जुलाई 2021 को प्रिंस के परिवार वालों ने फुसलाकर पंडारक में उसकी दूसरी शादी करवा दी. उसके पहले ट्विंकल से प्रिंस के परिवार के सदस्यों ने एक एग्रीमेंट करा लिया और धोखे से इसपर साइन भी करवा लिया. उसके बबाद प्रिंस को बुलाकर उसकी दूसरी शादी करवा दी. ऐसे में पति के न लौटने पर ट्विंकल प्रिंस के घर पहुंची और फिर दूसरी शादी की बात समाने आई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज