मीठापुर बस स्टैंड से तीन हथियार तस्कर गिरफ्तार, मुंगेर में बने आठ पिस्टल और 16 मैगजीन बरामद

पुलिस के मुताबिक राजू यादव नाम का हथियार तस्कर बस से इन अवैध हथियारों को मुंगर से पटना लेकर आया था
पुलिस के मुताबिक राजू यादव नाम का हथियार तस्कर बस से इन अवैध हथियारों को मुंगर से पटना लेकर आया था

पुलिस के मुताबिक राजू यादव नाम का हथियार तस्कर (Arms Smuggling) आठ पिस्टल, 16 मैगजीन और पिस्तौल की खेप लेकर मुंगेर से पटना पहुंचा था. आरा से मोटरसाइकिल पर अजीत और उसका एक दोस्त पिस्तौल खरीदने मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे थे. पुलिस ने यहां दबिश डालकर तीनों को अवैध हथियारों समेत धर दबोचा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) नजदीक आने के साथ ही बिहार (Bihar) में हथियार तस्करों (Arms Smuggling) की गतिविधियां बढ़ गई हैं. लिहाजा बिहार पुलिस, मुख्यालय के निर्देश पर सभी जिलों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है. साथ ही एसटीएफ और एटीएस को भी क्विक एक्शन के लिए तैयार रहने को कहा गया है. इसी कड़ी में शनिवार को एसटीएफ और राजधानी पटना (Patna) की जक्कनपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर संयुक्त अभियान (Joint Operation) चलाकर मीठापुर बस स्टैंड में छापेमारी कर तीन कुख्यात हथियार तस्करों को धर दबोचा है. पकड़े गए हथियार तस्करों से 89 पिस्टल बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक राजू यादव नाम का हथियार तस्कर आठ पिस्टल, 16 मैगजीन और पिस्तौल की खेप लेकर मुंगेर से पटना पहुंचा था. आरा से मोटरसाइकिल पर अजीत और उसका एक दोस्त पिस्तौल खरीदने मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे थे. एसटीएफ को इसकी सूचना मिली तो उसने जक्कनपुर पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी. पुलिस की टीम को देखकर तीनों आरोपी भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीनों को हथियार समेत धर दबोचा.

फिलहाल पुलिस ने जक्कनपुर थाने में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर हथियार तस्करी से संबंधित और जानकारी जुटा रही है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं.



बता दें कि राजधानी में एक पखवारे के अंदर हथियार तस्करी का यह दूसरा मामला है. पुलिस को इन दोनों ही मामलों में कामयाबी मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज