भारी बारिश के बाद झील में तब्दील हुआ पटना! कई मंत्रियों के आवास में भरा पानी
Patna News in Hindi

भारी बारिश के बाद झील में तब्दील हुआ पटना! कई मंत्रियों के आवास में भरा पानी
भारी बारिश के बाद मंत्री नंद किशोर यादव का आवास तालाब में तब्दील हो गया है.

पटना (Patna) में शनिवार शाम को करीब एक घंटे तक झमाझम बारिश (Heavy Rain) हुई. जिससे राजधानी के कई इलाके तालाब में तब्दील हो गये हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में भारी बारिश (Heavy Rain) के बाद कई इलाकों में जलजमाव (Water Logging) की स्थिति पैदा हो गई है. जानकारी के मुताबिक फिर से कई मंत्रियों के आवास में पानी घुस गया है. जलजमाव की समस्या दूर करने की जिम्मेदारी जिस नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर है, उनका आवास भी पानी में डूबा हुआ नजर आ रहा है. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और शिक्षा मंत्री डॉ कृष्णनंदन वर्मा के आवास भी जलजमाव की चपेट में आ गये हैं.

मंत्री नंद किशोर यादव के आवास में भरा पानी 

पटना में हुई घण्टे भर की बारिश ने नगर निगम और नगर विकास विभाग के दावों की पोल खोलकर रख दी है. राजधानी के कई इलाकों में जहां जलजमाव हो गया, वहीं मंत्रियों के आवास भी तालाब में तब्दील हो गए हैं. पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव का आवास पानी से लबालब भर गया है. चौकाने वाली तस्वीर ये है कि नंद किशोर यादव के आवास पर ड्यूटी कर रहे बीएमपी के जवानों का कमरा पूरी तरह पानी में डूब गया है. सभी जवान बिस्तर के ऊपर बैठने को मजबूर हैं. जवानों को हथियार रखने की भी जगह नहीं है. जवान बिस्तर के ऊपर हथियार और खाना बनाने का सामान रखने पर मजबूर हैं.





कृषि मंत्री प्रेम कुमार का बंगला इस बार तालाब में तब्दील हो गया है. अंदर से बाहर तक पानी ही पानी नजर आ रहा है. बिहार विधानसभा परिसर भी झील में तब्दील हो गया है. बाहरी परिसर से लेकर अंदर के परिसर तक में पानी ही पानी है.

झील में तब्दील हुआ राजवंशीनगर 

राजवंशीनगर में सड़क झील में तब्दील हो गया है. जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. स्थानीय लोगों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हर बार सिर्फ दावे होते हैं, लेकिन काम नहीं होता. जिससे ये इलाका बारिश में जलमग्न हो जाता है.

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading