दिल्ली में दो RJD विधायकों की लालू यादव से मुलाकात से सियासत गर्म, JDU ने साधा निशाना

शुक्रवार को आरजेडी के दो विधायकों ने दिल्ली में मीसा भारती के सरकारी आवास पर लालू यादव से मुलाकात की थी

शुक्रवार को आरजेडी के दो विधायकों ने दिल्ली में मीसा भारती के सरकारी आवास पर लालू यादव से मुलाकात की थी

दिल्ली में लालू यादव (Lalu Yadav) से उनकी पार्टी आरजेडी के दो विधायकों की हुई मुलाकात को लेकर सियासत तेज हो गई है. जनता दल युनाइटेड (JDU) के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने इस बहाने लालू यादव पर निशाना साधा है

  • Share this:

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव स्वस्थ होने के साथ अब पॉलिटिकली एक्टिव दिखने लगे हैं. शुक्रवार को जारी दो तस्वीरों के आधार पर यह बात कही जा रही है जिसमें लालू यादव (Lalu Yadav) अपनी पार्टी के दो विधायकों से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में लालू के साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी मौजूद दिखीं. आरजेडी विधायकों की यह मुलाकात दिल्ली (Delhi) स्थित मीसा भारती (Misa Bharti) के आवास पर हुई जहां लालू यादव फिलहाल रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. शुक्रवार को लालू यादव से गायघाट के विधायक निरंजन राय और कांटी के विधायक मो. इसराइल मंसूरी ने भेंट की थी. दोनों विधायकों ने पार्टी प्रमुख से हुई इस मुलाकात को सामान्य मीटिंग बताई है.

आरजेडी के दोनों विधायकों की लालू यादव के साथ हुई मुलाकात के दौरान राबड़ी देवी भी वहां मौजूद रहीं. बाद में उन्होंने भी इन विधायकों से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि अब लालू यादव पहले से एक्टिव हुए हैं.

लालू यादव की RJD विधायकों के साथ मुलाकात को लेकर JDU हमलावर

मगर अब लालू यादव से उनकी पार्टी के दो विधायकों की मुलाकात को लेकर सियासत तेज हो गई है. जनता दल युनाइटेड के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू यादव की तस्वीर देखकर उनकी सेहत ठीक नहीं लग रही है, जो उनकी राजनीतिक विरासत और आर्थिक विरासत संभाल रहे हैं उन्हें उनकी सेहत को देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत बिल्कुल पास-पास होकर फोटो खिंचवाना मना है.
नीरज कुमार ने यह भी कहा कि अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने में लालू यादव की सांस फूलने लगती है, लेकिन ट्वीट करने में नहीं. लालू यादव और उनका परिवार पता नहीं किस तरह की राजनीति करता है.

अपने सर्वोच्च नेता को निशाना बनाए जाने पर आरजेडी ने पलटवार किया है. पार्टी के पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि नीरज कुमार को बेवजह गाल बजाने की आदत है. लालू यादव की सेहत की चिंता पूरी पार्टी के साथ-साथ बिहार की जनता को है. उन्होंने कहा कि लालू यादव भी जनता की उतनी ही चिंता करते हैं. यही वजह है कि हाल ही में एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उन्होंने हम सभी को कोरोना काल के दौरान जनता की सेवा जी-जान लगाकर करने को कहा है. उन्होंने नीरज कुमार पर बड़बोलेपन का आरोप लगाता हुए कहा कि वो अपनी चिंता करें क्योंकि उनके नेता नीतीश कुमार आजकल उनको भाव नहीं दे रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज