लाइव टीवी

PU छात्र संघ चुनाव: ABVP के 6 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा, बॉन्ड भरवाकर 5 को छोड़ा

News18 Bihar
Updated: December 4, 2018, 9:14 AM IST
PU छात्र संघ चुनाव: ABVP के 6 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा, बॉन्ड भरवाकर 5 को छोड़ा
पटना यूनिवर्सिटी का ऑफिस (File Photo)

इसकी जानकारी मिलते ही भाजपा के तीन विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन और संजीव चौरासिया पिरबोहोर थाने पहुंचे. इस बीच पुलिस, रवि करण को थाने से हटा कर कहीं और ले गई.

  • Share this:
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव अब सियासी रंग लेने लगा है. दरअसल सोमवार की देर रात पटना विश्वविद्यालय के वीसी से मिलने पहुंचे जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का छात्रों ने विरोध किया. और करीब ढाई घंटे तक वीसी को घेरे रखा. उसके बाद पुलिस ने जैसे तैसे प्रशांत किशोर को वहां से बाहर निकाला. इस बीच विरोध कर रहे 6 ABVP के कार्यकर्ताओं को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई. जिनमें से 5 को PR बॉन्ड भरवा कर छोड़ दिया. लेकिन एक छात्र रवि करण को थाने में ही रखा.

इसकी जानकारी मिलते ही भाजपा के तीन विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन और संजीव चौरासिया पिरबोहोर थाने पहुंचे. इस बीच पुलिस, रवि करण को थाने से हटा कर कहीं और ले गई. तब विधायकों ने एसएसपी से बात की और रवि करण से मिलवाने को कहा. एसएसपी के कहने पर बीजेपी विधायकों को रवि करण से मिलवाया गया. लेकिन रिहा करने की बात पर पुलिस ने कहा कि रवि करण को सुबह छोड़ा जाएगा.

इससे पहले पटना यूनिवर्सिटी में वाईस चांसलर के आवास के बाहर प्रशांत किशोर की गाड़ी पर छात्रों ने पथराव किया. इस पथराव में वे बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी गाड़ी का शीशा चकनाचूर हो गया. पटना यूनिवर्सिटी (पीयू) में 5 दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव होना है. 3 दिसंबर की शाम को 5 बजे के बाद छात्रसंघ का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया था. इसके बाद जेडीयू के नेता प्रशांत किशोर पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे और वीसी से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें- 

निकम्मे और भ्रष्ट पुलिसकर्मियों को करें बाहर, मुठभेड़ में सिपाही शहीद... और अब गया से बैंकाक की सस्ती उड़ान

प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने पथराव किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...