होम /न्यूज /बिहार /Patna University: वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, वीसी से लगाई सुरक्षा की गुहार

Patna University: वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, वीसी से लगाई सुरक्षा की गुहार

वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एनके झा को जान मारने की धमकी दी गई है.

वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एनके झा को जान मारने की धमकी दी गई है.

Bihar News: प्राचार्य का आरोप है कि उपाध्यक्ष विक्रमादित्य अचानक कॉलेज में चल रहे बीबीए की परीक्षा के दौरान पहुंचा और ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पटना यूनिवर्सिटी के वाणिज्य महाविद्यालय से बड़ी खबर आ रही है.
वाणिज्य महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एनके झा को जान मारने की धमकी दी गई है.

पटना. पटना विश्विद्यालय के वाणिज्य महाविद्यालय से बड़ी खबर आ रही है, जहां प्राचार्य प्रोफेसर एनके झा को जान मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने का आरोप नवनिर्वाचित पीयू छात्र संघ के उपाध्यक्ष विक्रमादित्य पर लगा है जो कि छात्र जदयू से है. प्राचार्य ने धमकी के बाद वीसी गिरीश कुमार चौधरी से पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है और वाणिज्य महाविद्यालय से परीक्षा केंद्र हटाने की मांग की है.

प्राचार्य का आरोप  है कि उपाध्यक्ष विक्रमादित्य अचानक कॉलेज में चल रहे बीबीए की परीक्षा के दौरान पहुंचा और छात्रों को कदाचार की छूट देने की जिद करने लगा और कहने लगा कि कॉलेज में पढ़ाई नहीं हुई है. इसलिए आप छात्रों को कदाचार करने दें. विक्रमादित्य की इस हरकत के बाद जब प्राचार्य ने उसे रोका तो उनके साथ उपाध्यक्ष ने न सिर्फ गाली गलौच किया बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

अब प्राचार्य ने डर के कारण वीसी से सुरक्षा देने की गुहार लगाई है. वहीं कॉलेज के बाकि शिक्षक और कर्मियों में भी दहशत व्याप्त है. प्राचार्य ने वीसी से यहां तक कह दिया कि अगर आरोपी छात्र नेता पर कड़ी कार्रवाई नहीं होती है तो मेरा त्याग पत्र स्वीकार करेंगे. बता दें, पटना विश्विद्यालय में छात्र संघ चुनाव के समय से माहौल काफी खराब है.

छात्र संघ चुनाव के दौरान बमबारी, फायरिंग और हंगामा देखने को मिला था, वहीं छात्रों के दो गुटों में मारपीट की भी कई बार घटना घट चुकी है. अब प्राचार्य के साथ हुई इस प्रकार की घटना से ना सिर्फ पीयू के गौरवशाली इतिहास पर बट्टा लग रहा है बल्कि शैक्षणिक वातावरण पर भी गहरा असर पर रहा है. अब देखना होगा कि सत्ता धारी संगठन के छात्र नेता पर क्या कार्रवाई होती है और क्या प्राचार्य को सुरक्षा मुहैया कराई जाती है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Patna university

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें