• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना: घर जाकर वशिष्ठ नारायण से मिले उपेंद्र कुशवाहा, कहा- दिल्ली-पटना में रहकर JDU नहीं होगी मजबूत

पटना: घर जाकर वशिष्ठ नारायण से मिले उपेंद्र कुशवाहा, कहा- दिल्ली-पटना में रहकर JDU नहीं होगी मजबूत

अरवल समेत कई जिलों का भ्रमण कर पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार की देर शाम जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की

अरवल समेत कई जिलों का भ्रमण कर पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार की देर शाम जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की

Bihar News: बैठक के बाद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मेरा संबंध उपेंद्र कुशवाहा से काफी पुराना है. वो मेरे स्वास्थ्य को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं. उन्होंने कहा कि 29 अगस्त को राष्ट्रीय परिषद की बैठक एक रूटीन कार्यक्रम है. कोई भी दल नहीं चाहता कि विवाद रहे. निश्चित तौर पर 29 तारीख की बैठक में सभी नेता हिस्सा लेंगे और चाहेंगे कि विवाद खत्म हो. हालांकि पार्टी के अंदर फिलहाल कोई विवाद नहीं है

  • Share this:

rपटना. जनता दल युनाइटेड में चल रही खींचतान के बीच पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने शनिवार को वशिष्ठ नारायण सिंह (Vasisth Narayan Singh) से मुलाकात की. अरवल (Arwal) समेत कई जिलों का भ्रमण कर पटना (Patna) लौटे उपेंद्र कुशवाहा शनिवार की देर शाम जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच अलग-अलग मुद्दों पर काफी देर तक बातचीत हुई.

बैठक के बाद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मेरा संबंध उपेंद्र कुशवाहा से काफी पुराना है. वो मेरे स्वास्थ्य को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं. उन्होंने कहा कि 29 अगस्त को राष्ट्रीय परिषद की बैठक एक रूटीन कार्यक्रम है. कोई भी दल नहीं चाहता कि विवाद रहे. निश्चित तौर पर 29 तारीख की बैठक में सभी नेता हिस्सा लेंगे और चाहेंगे कि विवाद खत्म हो. हालांकि पार्टी के अंदर फिलहाल कोई विवाद नहीं है.

वहीं, वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाकात कर निकले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक एक रूटीन कार्यक्रम है. मैं दूसरे दल में रहने के बाद भी वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलते रहा हूं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी सिंह के बिहार दौरे पर कहा कि मेरे कार्यक्रम और केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी सिंह के कार्यक्रम के रिस्पांस को लेकर तराजू पर तौलने की जरूरत नहीं है. लोगों का रिस्पॉन्स व्यक्ति की ओर नहीं, बल्कि पार्टी की ओर है. हमें जनता से संपर्क स्थापित करना ही होगा. सिर्फ दिल्ली और पटना में रहकर पार्टी मजबूत नहीं हो सकती.

बता दें कि पिछले दिनों जेडीयू कोटे से केंद्रीय मंत्री बने आर.सी.पी सिंह पहली बार पटना पहुंचे तो पार्टी के एक धड़े ने उनकी तैयारी में पूरी ताकत झोंक दिया था. अब आर.सी.पी सिंह जिलों के दौरे पर हैं. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा भी लगातार जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. वो लोगों के बीच जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों को गिना रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज