पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भजन 'ललकी चुनरिया ओढ़ के' हुआ हिट

बिहार-उत्तर प्रदेश में भोजपुरी सम्राट के नाम से मशहूर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भजन यू- ट्यूब पर हिट, साढ़े तीन करोड़ बार देखा गया.

News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 12:32 PM IST
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भजन 'ललकी चुनरिया ओढ़ के' हुआ हिट
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 12:32 PM IST
अनुराधा पॉंडवाल, हरिओम शरण और अनूप जलोटा जैसे सिंगर हिंदी भजन गायिकी के शीर्ष पर रहे हैं पर जबसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने फिर से पांव जमाए हैं पवन सिंह, कल्पना जैसे भोजपुरी सिंगर्स काफी पसंद किए जा रहे हैं.

बिहार-उत्तर प्रदेश में भोजपुरी सम्राट के नाम से मशहूर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक ऐसा ही भजन यू- ट्यूब पर हिट हो चुका है. आज नईकी बहुरिया नाचे.. हई ललकी चुनरिया ओढ़ के .. बोल से आए इस भजन को साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की बलम जी लव यू है रोमांटिक कॉमेडी, हॉट काजल लीड रोल में

अब दुर्गा पूजा फिर से आने वाला है और इस गाने की डिमांड एक बार फिर बूम पर है. पटना, मुजफ्फरपुर, सीवना, आरा, बक्सर के इलाके में पवन सिंह के 'एल्बम दुलार देवी मईया के' की काफी डिमांड हो रही है. खास कर पूजा पंडाल मैनेजमेंट के लोग ललकी चुनरिया नाम वाला भजन कैसेट मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मृतक इंजीनियर ब्रजेश की मां ने कहा- भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं

दरअसल इस भजन में पवन सिंह और अक्षरा खुद मंदिर के सेटअप पर डांस करते भी नजर आ रहे हैं. अक्षरा सिंह नई बहू के परिधान में है. पवन सिंह और अक्षरा की सुपरहिट जोड़ी ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया है.

https://www.youtube.com/watch?v=xxjtw4LqZ0A

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर