Home /News /bihar /

पटना के धनरूआ में पुलिस-पब्लिक झड़प, सर्किल इंस्पेक्टर समेत 25 जवान घायल, 3 ग्रामीणों को भी लगी गोली

पटना के धनरूआ में पुलिस-पब्लिक झड़प, सर्किल इंस्पेक्टर समेत 25 जवान घायल, 3 ग्रामीणों को भी लगी गोली

झड़प में सर्किल इंस्पेक्टर समेत 25 पुलिसवालों के घायल होने की सूचना है.

झड़प में सर्किल इंस्पेक्टर समेत 25 पुलिसवालों के घायल होने की सूचना है.

Patna News: चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी प्रचार किया जा रहा था. सूचना पर पुलिस प्रचार रोकने के लिए गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की टीम को घेर कर हमला कर दिया. पुलिस ने बचाव में फायरिंग की. घटना में 3 लोगों को गोली लगने की सूचना है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के धनरूआ थानाक्षेत्र के मड़ियावा गांव में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हुई है. इस झड़प में सर्किल इंस्पेक्टर राम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार को लेकर हुए विवाद में पुलिस और स्थानीय लोग आमने-सामने हो गए. इसके बाद मौके पर जमकर झड़प हो गई. घटना में गोली चलने की भी बात सामने आ रही है. लेकिन आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है.

मिली सूचना के मुताबिक पुलिस को लोगों ने घेर लिया है. पुलिस की फायरिंग के बाद स्थानीय लोगों ने भी फायरिंग की है. इस फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है. इनमें से दो घायलों को पीएमसीएच भेजा गया है. इस बीच मौके के लिए सिटी एसपी ईस्ट और एसडीओ रवाना हो गये हैं.

दरअसल चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी प्रचार किया जा रहा था. सूचना पर पुलिस प्रचार रोकने के लिए गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की टीम को घेर कर हमला कर दिया. लोगों से खुद को बचाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की है. झड़प में इंस्पेक्टर राम कुमार प्रसाद के साथ लगभग 25 से अधिक पुलिस के जवान जख्मी होने की सूचना है. 3 ग्रामीणों को गोली लगी है. ग्रामीणों के अनुसार गोली लगने से 25 वर्षीय युवक की मौत की भी सूचना है.

झड़प के बाद गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी गई है. कई थानों के थानेदार पुलिस बल के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं. वरीय पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर