पटना में युवक की हत्या के बाद हंगामा, पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

पटना में युवक की हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन
पटना में युवक की हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

पटना में हुई हत्या (Murder In Patna) की इस घटना के मामले में पुलिस ने बताया कि रिंकू के दोस्तो ने ही उसकी हत्या कर शव को गंगा नदी (Ganga River) में फेंक दिया है. इस मामले में पुलिस राहुल नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना में हुई हत्या (Murder In Patna) की एक घटना के विरोध में लोगों ने जमकर बवाल काटा है. सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के गाड़ीवान टोला मुहल्ले से रहस्मय ढंग से लापता अक्षय उर्फ रिंकू की हत्या कर शव (Dead Body) को गंगा में फेंके जाने और शव की अब तक बरामदगी नहीं होने से आक्रोशित मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने गौरी दास की भट्टी के समक्ष सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा मचाया. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सड़क पर उतर कर अशोक राजपथ जाम कर जमकर बवाल मचाया. आक्रोशितो ने इस दौरान जहां पुलिस बल के साथ दुर्व्यवहार किया, वहीं स्थानीय लोगों के साथ पुलिस की तीखी नोकझोंक हुई. बाद में विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों को शांत कराने में जुटी.

बताया जाता है कि मालसलामी थाना क्षेत्र के गाड़ीवान टोला मोहल्ला निवासी अक्षय उर्फ रिंकू को बीते बुधवार की शाम उसके कुछ दोस्त उसे घर पर बुलाकर अपने साथ ले गए और उसके बाद अक्षय उर्फ रिंकू अपने घर नहीं लौटा. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ भी अता पता नहीं चला तो हार थक कर परिजनों ने इस संबंध में मालसलामी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. 3 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के पूर्वी नंद गोला स्थित एक तालाब के पास से अक्षय का कपड़ा और बेल्ट पुलिस ने बरामद किया, वहीं कल देर शाम पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान गंगा नदी से रिंकू की बाइक बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में रिंकू के एक दोस्त राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.





जेल भेजे गए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रिंकू की हत्या किए जाने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार की है. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जाता है. घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उर्फ रिंकू का शव बरामद नहीं होने से परिजनों और स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है. पूरे मामले में पूछे जाने पर मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार में हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही शव को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है. फिलहाल भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर कैंप कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज