• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए पटना में 1 लाख 25 हजार बार हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए पटना में 1 लाख 25 हजार बार हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

पटना में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए पूजा-पाठ करते लोग

पटना में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए पूजा-पाठ करते लोग

Sushant Singh Rajput Death Case: पटना में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर भी उनको न्याय दिलाने की मुहिम चला रहे हैं. पटना में राजीव नगर स्थित उनके आवास के पास स्थित मंदिर में ये पाठ हुआ.

  • Share this:
    पटना. बिहार और बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) को न्याय दिलाने के लिए पूरे देश में लोग अपने अपने तरीके पूजा-पाठ व प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार में भी इंसाफ SSR ने सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम चला रखी है. इंसाफ SSR द्वारा पटना के राजीव नगर स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास के पास के हनुमान मंदिर में हवन जल्द से जल्द सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले इसको लेकर पूजा-पाठ करते हुए भगवान से कामना की गई.

    राजीव नगर में सुशांत इंसाफ संस्था द्वारा वर्ल्ड वाइड प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने मिलकर एक लाख 25 हजार बार हनुमान चालीसा का पाठ किया और हवन किया. सभी ने ईश्वर से यह मांग की है कि बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले. इस केस में जो भी दोषी हैं उन्हें सजा मिले और सीबीआई या काम जल्द से जल्द करे.

    प्रार्थना के जरिए ईश्वर से यह मांग की गई है कि सीबीआई को ईश्वरीय आशीर्वाद मिले जिससे सीबीआई सुशांत सिंह मामले में निष्पक्ष तरीके से कार्य करें और सुशांत को न्याय दिलाएं. इंसाफ SSR के संस्थापक और कार्यक्रम के आयोजक प्रशांत कुमार ने यह बताया कि ये वर्ल्ड वाइड प्रार्थना सीबीआई को ईश्वरीय आशीर्वाद प्रदान करने के लिए किया जा रहा है और 1लाख 25 हजार बार का हनुमान चालीसा का पाठ भी किया गया है. ये वही हनुमान मंदिर है जहां अंतिम बार सुशांत सिंह राजपूत पटना आने पर दर्शन के लिए गए थे.

    फैंस का कहना है कि देश भर में लोगों की मांग पर सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिली है और अब लोगों को उम्मीद है कि इस केस में दोषी और सुशांत के गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी. मालूम हो कि सुशांत सिंह का परिवार पटना के ही राजीव नगर मोहल्ले में रहता है और उनकी मौत के बाद अब घर को म्यूजियम के तौर पर विकसित करने का ऐलान घरवालों ने किया है.

    (रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज