घर से बुलाकर दोस्तों ने कर दी युवक की हत्या, 6 दिन बाद भी शव नहीं मिलने पर जमकर बवाल

दोस्तों ने घर से बुलाकर रिंकू कुमार की हत्या कर दी. उसकी बाइक गंगा से बरामद की गई.
दोस्तों ने घर से बुलाकर रिंकू कुमार की हत्या कर दी. उसकी बाइक गंगा से बरामद की गई.

पुलिस ने इस मामले में मृतक के एक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घर से बुलाकर रिंकू की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
पटना. पटनासिटी के मालसलामी थानाक्षेत्र के गाड़ीवान टोला मुहल्ले से रहस्मय ढंग से लापता अक्षय उर्फ रिंकू की हत्या (Murder) कर शव को गंगा में फेंक दिया गया. दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया. पिछले 6 दिन से शव की बरामदगी नहीं होने से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सड़क पर उतर कर अशोक राजपथ को जामकर जमकर बवाल काटा. इस दौरान आक्रोशितों की पुलिस (Police) के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई. बाद में विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने की कोशिश की.

मालसलामी थानाक्षेत्र के गाड़ीवान टोला मोहल्ला निवासी अक्षय उर्फ रिंकू को बीते बुधवार की शाम उसके कुछ दोस्त उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए और उसके बाद अक्षय अपना घर नहीं लौटा. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ भी अता पता नहीं चला तो थक हारकर परिजनों ने इस संबंध में मालसलामी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. 3 दिन पहले पूर्वी नंद गोला स्थित एक तालाब के पास से अक्षय का कपड़ा और बेल्ट पुलिस ने बरामद किया. वही रविवार देर शाम पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान गंगा नदी से रिंकू का बाइक बरामद किया.

पुलिस ने इस मामले में रिंकू के एक दोस्त राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जेल भेजे गए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रिंकू की हत्या किए जाने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया गया है. घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उर्फ रिंकू का शव बरामद नहीं होने से परिजनों और स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.



पूरे मामले पर पूछे जाने पर मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार में हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही शव को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया. घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है. फिलहाल भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर कैंप कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज