Home /News /bihar /

पटना में मधुबनी के युवक की हत्या, शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही मारी गोली

पटना में मधुबनी के युवक की हत्या, शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही मारी गोली

पटना में युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवक

पटना में युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवक

Murder In Patna: पटना में जिस युवक की हत्या की गई है वो मूल रूप से मधुबनी जिले का रहने वाला है. डीएसपी ने बताया कि हाल के दिनों में वो बुरी संगत का शिकार हुआ था जिसके बाद दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी.

पटना. पटना में एक बार फिर से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. मामला सिटी से जुड़ा है जहां के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी में आपसी रंजिश में दोस्तों ने ही मिलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या (Patna Murder) कर दी. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMCH) भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में संलिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

मृतक की पहचान मधुबनी जिला निवासी 30 वर्षीय युवक सूरज कुमार के रूप में की गई है, जो बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरार मोहल्ले में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बतौर किरायेदार के रूप में रहता था. बताया जाता है कि सूरज कुमार पटना के खेतान मार्केट स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करता था, साथ ही वह जमीन की खरीद बिक्री का भी काम कर अपने परिवार का परवरिश करता था. शनिवार की दोपहर वह मूर्ति विसर्जन समारोह में भाग लेने की बात कह कर अपने घर से निकला, और उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. इसके बाद पुलिस द्वारा उसके परिजनों को उसकी हत्या होने की सूचना दी गई.

मृतक की सास दुलारी देवी ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि सूरज कुमार की एक सोची समझी साजिश के तहत उसके दोस्तों द्वारा ही आपसी विवाद में हत्या कर दी गई है. सिटी डीएसपी ने बताया कि सूरज कुमार गलत संगत का शिकार था, साथ ही वह कुछ गलत अवैध धंधों में भी संलिप्त था. डीएसपी ने बताया कि छोटू कुमार नामक युवक उसे घर से बुलाकर ले गया था, जहां छोटू कुमार, आकाश कुमार और बिट्टू कुमार ने उसके साथ शराब पी. शराब पीने के बाद देर रात सभी लोग अंबेडकर कॉलोनी चले गए, जहां पहले से ही इंदल कुमार, शिवा राय और रवि कुमार मौजूद था.

डीएसपी ने बताया कि शराब के नशे में सभी दोस्तों ने मिलकर सूरज कुमार को गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी बिट्टू कुमार, रवि कुमार और आकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है वहीं फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर