लाइव टीवी
Elec-widget

दानापुर में व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 11:21 AM IST
दानापुर में व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
दानापुर में हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला दानापुर (Danapur) के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. उसरी रघुरामपुर मुसहरी (Raghurampur Mushahari) में विजय नाम के व्यक्ति की अपराधियों ने हत्या कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 13, 2019, 11:21 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem)  के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी आरोपी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. उसरी रघुरामपुर मुसहरी में विजय नाम के व्यक्ति की अपराधियों ने हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में खलबली मच गई है. साथ ही सारे आरोपी सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि रघुरामपुर मुसहरी में धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही थी. मालूम होने के बाद भी पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. उसी का नतीजा है कि बुधवार को अपराधियों ने मुबारकपुर विजय पासवान की हत्या कर दी.

पुलिस मौके पर पहुंची
हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, हत्या शराब की वजह से की गई है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने में जुटी है. साथ ही पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि आखिर हत्या का मुख्य कारण क्या था और आरोपी कौन-कौन है.

उधर, जमुई जिले के झाझा नगर पंचायत के ऑटो स्टैंड संचालक ठेकेदार गुरु यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के दौरान अपराधियों ने धारदार हथियार से भी मृतक पर हमला बोला था. मृतक गुरु यादव का शव झाझा इलाके के दादपुर स्टेशन के रेलवे ट्रैक के किनारे पाया गया. घटनास्थल से ही मृतक का बाइक भी बरामद की गई है.

(रिपोर्ट- अमरजीत)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार के अजीत कुमार ने KBC में जीता 1 करोड़ तो पैतृक गांव में मना जश्न

उपेंद्र कुशवाहा की अगुआई में महागठबंधन का प्रदर्शन आज, निगाहें तेजस्वी यादव पर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com