अपना शहर चुनें

States

Patna News- जब धू-धू कर जल उठा कबाड़ गोदाम, देखें प्रचंड आग की तस्वीरें

पटना सिटी में आगलगी की घटना से लाखों का नुकसान.
पटना सिटी में आगलगी की घटना से लाखों का नुकसान.

पटना सिटी. दीदारगंज थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गयी, जिससे आसपास के इलाक़ों में अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिए जाने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग की लपटें इतनी प्रचंड थी की इसने आसपास के घरों को भी अपनी आगोश में ले लिया था.

  • Share this:
आग की लपटें इतनी प्रचंड थी की इसने आसपास के घरों को भी अपनी आगोश में ले लिया था. आग का प्रचंड रूप देख लोग अपने अपने घरों से भाग निकले. आगलगी में कबाड़ी के गोदाम में रखा कई बाइक भी जलकर नष्ट हो गया गयी. लाखों की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है.


कबाड़ी के गोदाम में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा स्थानीय दीदारगंज थाने और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस और  दमकल की 3 गाड़ियां  मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कवायद में जुट गयीं, पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका.


आग बुझता नहीं देख कर बाद में दमकल की  7 अन्य गाड़ियों को भी मौके पर बुला लिया गया,  बाद में  दमकल की 10 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अगलगी का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.




आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण ही कबाड़ी के गोदाम में आग पकड़ लिया होगा, और देखते ही देखते इसने प्रचंड रूप धारण कर लिया होगा। अगलगी कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. पुलिस और स्थानीय लोगों की तत्परता से आसपास के घरों में रहने वाले सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल पुलिस अगलगी के कारणों का पता लगाने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज