Home /News /bihar /

phulwari sharif minor girl accuses landlord of rape nodaa

फुलवारी शरीफ की नाबालिग ने अधेड़ उम्र के मकान मालिक पर लगाया रेप का आरोप

फुलावरी शरीफ थाने में मकान मालिक के खिलाफ रेप की लिखित शिकायत दी गई है.

फुलावरी शरीफ थाने में मकान मालिक के खिलाफ रेप की लिखित शिकायत दी गई है.

Crime Against Woman: मामला दानापुर के फुलवारी शरीफ का है. यहां के एक मुहल्ले रहनेवाले परिजनों ने पुलिस में मकान मालिक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष इकरार अहमद ने बताया कि फुलवारी शरीफ के एक मोहल्ले से बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक लिखित आवेदन मिला है. इस आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

फुलवारी शरीफ. नाबालिग किराएदार से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि 50 वर्षीय मकान मालिक नाबालिग युवती के साथ पिछले ढाई महीने से बलात्कार कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में मकान मालिक के एक परिजन को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है.

मामला दानापुर के फुलवारी शरीफ का है. यहां के एक मुहल्ले रहनेवाले परिजनों ने पुलिस में मकान मालिक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष इकरार अहमद ने बताया कि फुलवारी शरीफ के एक मोहल्ले से बलात्कार का आरोप लगाते हुए एक लिखित आवेदन मिला है. इस आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार को नाबालिग से पूछताछ करने के बाद उसकी मेडिकल जांच कराई जाएगी.

पीड़िता के मुताबिक, जिस मकान मालिक के घर में वह अपने परिवार के साथ रहती है, उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है. जब घर में कोई नहीं रहता था तो वह इस वारदात को अंजाम दिया करता था. पिछले ढाई महीने से वह उसके साथ बलात्कार कर रहा था. वह डर के मारे किसी को अपने साथ हो रहे अपराध की जानकारी किसी को नहीं दे पा रही थी. लेकिन अब उसने हिम्मत कर अपने घरवालों को सारी जानकारी दे दी है. उसके परिजनों ने इस बारे में गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इस मामले में किस तरह से कार्रवाई करती है.

Tags: Crime against women, Crime In Bihar, Girl raped

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर