'बंगाल से बिहारियों को भगाया जा रहा, राज्य को मिनी पाकिस्तान बनने से रोकिए ममता दीदी'

JDU प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं.
JDU प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर JDU के प्रवक्ता ने विवादित टिप्पणी कर दी है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता ने विवादित टिप्पणी की है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं. उन्होंने दावा किया कि राज्य से बिहारियों को भगाया जा रहा है और वहां लगातार हत्याएं हो रही हैं. आलोक ने ममता दीदी से अपील करते हुए कहा कि वो पश्चिम बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनने से रोकें.

अजय आलोक का यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही ममता बनर्जी ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को बधाई और धन्यवाद दिया था. ममता ने सोमवार को कहा था, 'नीतीश जी के इस बयान पर कि बिहार के बाहर वो (जेडीयू) एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. इसके लिए मैं उन्हें बधाई देती हूं. उन्हें धन्यवाद है.'

झारखंड, दिल्ली, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में अकेले चुनाव लड़ेगी जेडीयू
दरअसल, रविवार को पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में फैसला लिया गया था कि जेडीयू चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी, बीजेपी के साथ नहीं. इनमें झारखंड, हरियाणा, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर का चुनाव शामिल है.
कार्यकारिणी की इस बैठक में जेडीयू ने ये भी फैसला लिया कि अगर बीजेपी धारा 370 खत्म करती है, तो जेडीयू एनडीए में रहते हुए इसका विरोध करेगी लेकिन गठबंधन से अलग नहीं होगी. बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, केसी त्यागी, संजय झा सहित जेडीयू के कई नेता शामिल हुए थे.



ये भी पढ़ें- 

BJP के पार्टनर नीतीश कुमार को ममता बनर्जी ने कहा- Thank You, ये है वजह..

मुंबई में बारिश ने ली 2 बच्चों की जान, जनजीवन अस्त-व्यस्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज