• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • PM मोदी जब मिले नीतीश, मांझी, तेजस्वी और मुकेश से, चर्चा में रहा मुस्कुराता चेहरा और चांदी की मछली

PM मोदी जब मिले नीतीश, मांझी, तेजस्वी और मुकेश से, चर्चा में रहा मुस्कुराता चेहरा और चांदी की मछली

नीतीश कुमार सोमवार को राज्य के 10 दलों के 11 नेताओं के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की है.

नीतीश कुमार सोमवार को राज्य के 10 दलों के 11 नेताओं के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की है.

PM Modi Jab We Met Bihar Leaders: पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से जहां लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की सेहत के बारे में जानकारी ली. वहीं, जीतन राम मांझी (Jeetan Ram Manjhi) से उनके चेहरे की हंसी के बारे में पूछा. पीएम मोदी ने मांझी से कहा कि आप तो मास्क लगाए हुए हैं आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा कैसे देखें.

  • Share this:

नई दिल्ली. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सोमवार को राज्य के 10 दलों के 11 नेताओं के साथ पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात की है. इस मुलाकात का राजनीतिक गलियारे में पिछले कई दिनों से इंतजार हो रहा था. राज्य में पिछले कई दिनों से जातिगत जनगणना (Caste Census) कराने को लेकर जो सियासी पारा आसमान पर था. पीएम मोदी सोमवार को बिहार के नेताओं के साथ मुलाकात के दौरान हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आए. पीएम ने तेजस्वी यादव से जहां लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में जानकारी ली. वहीं, जीतन राम मांझी से उनके चेहरे की हंसी के बारे में पूछा. पीएम मोदी ने मांझी से कहा कि आप तो मास्क लगाए हुए हैं आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा कैसे देखें. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपने ही तो गाइडलाइंस जारी की है. वीआईपी के मुकेश सहनी से पीएम बोले आप दुबले हो रहे हैं, क्या आप वेट लॉस कर रहे हैं? मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को चांदी की मछली तोहफे में दी. इस पर पीएम ने कहा कि अरे ये तो बहुत शुभ होती है.

पीएम मोदी के साथ मुलाकात में हुई व्यक्तिगत बातें भी
सोमवार को देश में जाति के आधार पर जनगणना कराने की मांग को लेकर पीएम मोदी की बिहार के नेताओं के साथ बैठक हुई तो प्रधानमंत्री व्यक्तिगत बातचीत करने से भी नहीं चूके. पीएम ने तेजस्वी यादव से लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में पूछा और यह भी बताया कि उन्होंने लालू यादव की तबीयत को लेकर एम्स के डॉक्टरों से बात की थी.

PM Modi, Narendra Modi, Modi meets Bihar leaders, Tejashwi yadav, statement, nitish kumar, bihar politics, pm narendra modi, meeting, jeetan ram manjhi, mukesh sahni, lalu yadav, बिहार के नेताओं से मिले पीएम मोदी, नीतीश कुमार, जातीय जनगणना, लालू यादव, जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी, तेजस्वी यादव, बीजेपी, आरजेडी, वीआईपी, हम, जेडीयू,PM Modi jab we met Nitish Manjhi Tejashwi Mukesh and other bihar leaders on lighter moments silver fish nodrss

जाति गिनती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीएम नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं से आज मुलाकात होगी. (फाइल फोटो)

चांदी की मछली किसने भेंट की
वहीं, प्रतिनिधिमंडल में शामिल वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पीएम को चांदी की मछली भेंट की. मुकेश सहनी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर भी दी. सहनी ने कहा कि मछली को शुभ माना जाता है. इसलिए उन्होंने पीएम को मछली दी है ताकि बिहार का प्रतिनिधिमंडल जिस मांग को लेकर उनसे मिला है उसका परिणाम शुभ निकले.

ये भी पढ़ें: Exclusive: मोदी सरकार की इस पहल से किसानों की होगी चांदी, नैनो यूरिया के बाद Nano DAP से 1 एकड़ पर 848 रुपये की बचत

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि पीएम ने हम लोगों की पूरी बात सुनी है. सभी लोग जातिगत जनगणना के पक्ष में अपनी-अपनी बात रखे हैं. पीएम ने हमारी बात को नकारा नहीं है, हमने कहा है कि इस पर विचार करके आप निर्णय लें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज