बिहार: पीएम मोदी की रैली को निशाना बना सकते हैं लश्कर आतंकी, अलर्ट जारी

फाइल फोटो
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंपारण में रामनगर के बंजरिया में हरिनगर चीनी मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी की होने वाली रैली को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.  सूत्रों के मुताबिक, पश्चिमी चंपारण जिला प्रशासन की खुफिया शाखा की तरफ से जारी अलर्ट में आशंका जताई गई है कि लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के दो आतंकी पीएम मोदी की रैली को निशाना बना सकते हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 मई को चंपारण के रामनगर के बंजरिया में हरिनगर चीनी मिल के फार्म में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम वाल्मीकिनगर, पश्चिम चंपारण और पूर्वी चंपारण के एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे. इसे देखते हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था बेहद सख्‍त कर दी गई है.

सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और एसपीजी के साथ ही एनएसजी की टीम ने कमान संभाल ली है.



पीएम मोदी पर खतरे को लेकर पश्चिम चम्पारण जिला गोपनीय शाखा द्वारा जारी पत्र

पीएम मोदी का छठा बिहार दौरा

बता दें कि 17वीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह बिहार का छठा दौरा है. सबसे पहले पीएम ने 2 अप्रैल को जमुई और गया में एलजेपी-जेडीयू के उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभा की थी. इसके बाद वह 11 अप्रैल को भागलपुर, 20 अप्रैल को अररिया और  25 अप्रैल को दरभंगा और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

बता दें कि बिहार में चार चरणों में 19 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्न हो गया है. बाकी 21 लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव होना है. मिली जानकारी के अनुसार पीएम के बक्सर आने का भी कार्यक्रम बन सकता है.

इनपुट- आनंद अमृतराज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज