Coronavirus: पीएम मोदी ने बिहार की जनता को किया नमन, कही ये खास बात

विश्व बैंक ने भारत को आर्थिक मदद देने का ऐलान

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार की जनता को नमन, जिन्होंने अभी से 'जनता कर्फ्यू' की तैयारी कर ली है.

  • Share this:
    पटना. कोरोना वायरस (corona virus) के संक्रमण के खतरे को देखते हुए ये राहत की बात है कि बिहार में अब तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है. जाहिर है इसको लेकर बिहार सरकार (Government of Bihar) द्वारा उठाए गए एहतियाती कदम की तारीफ हो रही है. इसके साथ ही पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू को लेकर भी बिहार के लोगों में खासा उत्साह दिख रहा है. बिहार की तैयारी को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) काफी उत्‍साहित दिख रहे हैं. इसी को देखते हुए प्रधानमंत्री ने बिहार की जनता को प्रोत्‍साहित करते हुए उन्‍हें नमन किया है और जनता को बधाई दी है.

    पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार की जनता को नमन, जिन्होंने अभी से 'जनता कर्फ्यू' की तैयारी कर ली है.

    'जनता कर्फ्यू' की तैयारियों पर पीएम मोदी ने बिहार की जनता को किया नमन


    बता दें कि गुरुवार की रात आठ बजे राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में पीएम मोदी ने लोगों के साथ ही राज्‍य सरकारों से भी आग्रह किया था कि जनता क‌र्फ्यू में वे सब मदद करें.

    गौरतलब है कि बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान का जोरदार स्‍वागत किया है. जनता ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हूं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अभियान चला रहे हैं कि आई सपोर्ट जनता कर्फ्यू.

    ये भी पढ़ें


    बिहार: बिजली की नयी दर का ऐलान, 10 पैसे प्रति यूनिट की राहत, नहीं देना होगा मीटर रेंट




    22 मार्च के 'जनता कर्फ्यू' का विरोध करेगी RJD, विधायक ने बताया अघोषित आपातकाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.