• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • PM Modi Birthday: अपने संसदीय क्षेत्र पटना साहिब में डटे रहे बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद

PM Modi Birthday: अपने संसदीय क्षेत्र पटना साहिब में डटे रहे बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद

महा टीकाकरण अभियान का जायजा लेते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद रविशंक प्रसाद.

महा टीकाकरण अभियान का जायजा लेते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद रविशंक प्रसाद.

Happy Birthday PM Modi: पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में कंकडबाग के पंचमंदिर पर आयोजित पूजा अर्चना में भी रविशंकर प्रसाद सम्मिलित हुए. पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित इस पूजा-हवन और कीर्तन में उनकी दीर्घायु होने की कामना की गयी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पटना. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद (MP Ravi Shankar Prasad) इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में ज्यादा समय बीता रहे हैं. खामोश हैं, लेकिन पार्टी के हर कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारी कर रहे हैं और इस बहाने अपने वोटरों का हाल जानने का मौका भी नहीं चूक रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी आलाकमान ने सेवा सप्ताह मनाने का फैसला लिया तो रविशंकर प्रसाद भी पटना पहुंचे. सबसे पहले रविशंकर प्रसाद ने पटना साहिब (Patna Sahib) के अशोक होटल में चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया. पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर केन्दीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने टीकाकरण सेवा कार्यक्रम का ऐलान किया है और शुक्रवार को एक दिन में सर्वाधिक यानि 2 करोड से ज्यादा टीके देने का रिकार्ड कायम करने के लिए जुटा है, तब रविशंकर प्रसाद ने भी खुद ही कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) केन्द्रो पर जाकर लोगों का उत्साह बढाया औऱ इस कार्यक्रम का जायजा भी लिया.

उधर पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में कंकडबाग के पंचमंदिर पर आयोजित पूजा अर्चना में भी रविशंकर प्रसाद सम्मिलित हुए. पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित इस पूजा-हवन और कीर्तन में उनकी दीर्घायु होने की कामना की गयी. पटना के इस पुराने पंचमंदिर में रविशंकर प्रसाद ने भी खासा वक्त बिताया.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन: तालाब के बीच 71 नाव, 71 केक, 71 किलो का लड्डू, मछुआरा समाज ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे

रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि वो क्षेत्र की जनता की तरफ से पीएम मोदी का धन्यवाद देते हैं क्योंकि कोरोना के खिलाफ जंग को सफल बनाने के लिए आगे बढ़ कर फैसले लिए और साथ ही सीमा पर चीन को भी धूल चटाई.

ये भी पढ़ें- पूर्व केन्द्रीय मंत्री हुकुमदेव नारायण ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया अतिथि, कहा- अब चले जाएं अपने घर

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर रविशंकर प्रसाद ने पूरे दिन पटना साहिब के पांच प्रमुख मदिरों में पूजा और हवन किया, टीकाकरण अभियान का जायजा लिया और मजदरों के हित में लिए गए मोदी सरकार के फैसलों के बारे में इस तबके से चर्चा भी की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज