Home /News /bihar /

pm narendra modi telephone to tejashwi yadav and enquired about lalu yadav health condition nodmk8

PM मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव का जाना हाल, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अस्पताल में भर्ती अपने पिता की फोटो पोस्ट की थी

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अस्पताल में भर्ती अपने पिता की फोटो पोस्ट की थी

Lalu Yadav News: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में पूछा. इस दौरान तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को अपने पिता के स्वास्थ्य के बार में विस्तार से जानकारी दी. पीएम मोदी ने लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की और तेजस्वी की हौसलाअफजाई की

अधिक पढ़ें ...

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें देखने और स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए नेताओं का पटना के पारस अस्पताल (Paras Hospital) में आना-जाना लगा हुआ है. मंगलवार की देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में पूछा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को फोन कर लालू यादव की वर्तमान हालत और चल रहे इलाज के बारे में डिटेल जाना. तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को अपने पिता के स्वास्थ्य की विस्तार से जानकारी दी. पीएम मोदी ने लालू यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और तेजस्वी की हौसलाअफजाई की.

जिस समय प्रधानमंत्री का फोन आया उस वक्त नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पारस अस्पताल में अपने पिता लालू यादव के पास थे. मंगलवार की शाम अस्पताल पहुंच कर तेजस्वी यादव डॉक्टरों से लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में राय मशवरा ले रहे थे.

मंत्री नितिन नवीन ने अस्पताल जाकर लालू यादव का हाल जाना
राज्य के पथ निर्माण मंत्री और बीजेपी के नेता नितिन नवीन भी मंगलवार को पारस अस्पताल पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात कर उनसे लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि लालू यादव देश की राजनीति में नई धारा की शुरुआत करने वाले नेता हैं. उन्हें ईश्वर जल्दी स्वस्थ करें इसकी हम सभी कामना करते हैं.

इलाज के लिए लालू यादव को ले जाया जा सकता है दिल्ली
इस बीच, लालू यादव के बिगड़ी तबीयत को देखते हुए उन्हें दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव पारस अस्पताल में रह कर डॉक्टरों से राय ले रहे हैं कि लालू यादव को कैसे दिल्ली लेकर जाया जाए.

रविवार को सीढ़ियों से पांव फिसलने से हुए थे चोटिल 

बता दें कि, बीते रविवार को सीढ़ियों से उतरने के दौरान लालू यादव का पांव फिसल गया था जिससे वो गिर गए थे. इस घटना में लालू यादव के दाहिने कंधे और कमर में गंभीर चोट आई थी जिसके बाद तेजस्वी यादव आनन-फानन में अपने पिता को लेकर ककड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे थे. यहां डॉक्टरों की टीम ने सबसे पहले लालू यादव का MRI करवाया था. MRI की रिपोर्ट में लालू के दाहिने कंधे की हड्डी टूटने और उनके कमर में बेहद गंभीर चोट की बात सामने आई थी.

Tags: Bihar News in hindi, Lalu Yadav, Narendra modi, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर