Home /News /bihar /

'नीतीश कुमार समाज सुधारक नहीं, शराब की समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी करने वाले CM', राजद का तंज

'नीतीश कुमार समाज सुधारक नहीं, शराब की समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी करने वाले CM', राजद का तंज

जहरीली शराबकांड पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के गृह मंत्री होने पर निशाना साधा.

जहरीली शराबकांड पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के गृह मंत्री होने पर निशाना साधा.

Poisonous Liquor in Bihar: तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्रालय नीतीश कुमार के पास है. ऐसे में पुलिस प्रशासन डायरेक्ट मुख्यमंत्री के अधीन है. ऐसी स्थिति में सीएम को मौतों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए सीएम का एक वीडियो क्लिप भी दिया जिसमें मुख्यमंत्री कहते दिख रहे हैं कि गड़बड़ कीजिएगा तो यह नौबत आएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के गोपालंगज, बेतिया और समस्तीपुर में जहरीली शराब के कारण बीते चार दिनों में 30 से अधिक मौतें हो चुकी हैं. मौत, मातम और मायूसी के बीच बिहार की सियासत भी जारी है. मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल सत्ता पक्ष पर लगातार हमला बोल रहा है. राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर एक बार फिर जदयू और भाजपा को घेरा. जदयू और भाजपा गठबंधन पर बिहार में अवैध शराब कारोबार की समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ा करने का आरोप राजद ने लगाया. राजद ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी सीधा निशाना साधा है. राजद ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार समाज सुधारक नहीं हैं, वे लोगों में भ्रम फैला रहे हैं. हकीकत यह है कि समानांतर अर्थव्यवस्था खड़ी कर जदयू और भाजपा लाभ ले रही है. नीतीश कुमार की पुलिस ने अगर ईमानदारी से कोशिश की होती तो बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से लागू होती.

बता दें कि हाल के दिनों में जहरीली शराब का सेवन करने से गोपालगंज, बेतिया, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर में 30 से अधिक लोगों की मौत हो गई है. जाहिर है ऐसे में जहरीली शराब से मौतों को लेकर बिहार में विपक्षी पार्टियां मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़े करने में लगी हैं. नेता प्रतिपक्ष और राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ने सभी मौतों के लिए सीधे तौर पर नीतीश कुमार को जिम्मेवार बताया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राजद का ट्वीट.

तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्रालय नीतीश कुमार के पास है. ऐसे में पुलिस प्रशासन डायरेक्ट मुख्यमंत्री के अधीन है. ऐसी स्थिति में सीएम को मौतों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए सीएम का एक वीडियो क्लिप भी दिया जिसमें मुख्यमंत्री कहते दिख रहे हैं कि गड़बड़ कीजिएगा तो यह नौबत आएगी. इस वीडियो के साथ तेजस्वी यादव ने लिखा, मुख्यमंत्री पीने वालों को धमका रहे हैं और पुलिस प्रशासन और शराब माफियाओं को बचा रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने भाजपा कोटे से मंत्री रामसूरत राय पर भी तंज कसा है. एक वीडियो में मंत्री सीएम नीतीश कुमार के बगल में खड़े दिखे हैं. इस पर तेजस्वी यादव ने लिखा है कि मंत्री के भाई पर शराब तस्करी का आरोप मुजफ्फरपुर के थाने में दर्ज है, लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और मुख्यमंत्री आरोपी के भाई को साथ लेकर चल रहे हैं. बहरहाल, सियासत के बीच मौत का सिलसिला भी जारी है.

Tags: Bihar Government, Bihar News, CM Nitish Kumar, Gopalganj news, Illegal liquor, Liquor, Liquor business, Liquor Mafia, Muzaffarpur news, New Liquor Policy, Nitish Government, PATNA NEWS, Prohibition, RJD leader Tejaswi Yadav, Samastipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर