पटना में पुलिस और शराब तस्करों में मुठभेड़, ASI समेत दो को लगी गोली
Patna News in Hindi

पटना में पुलिस और शराब तस्करों में मुठभेड़, ASI समेत दो को लगी गोली
पटना में मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से खोखा बरामद(सांकेतिक तस्वीर)

घटनास्थल से 2 खोखा भी बरामद होने की खबर है. बताया जा रहा है कि काफी संख्या में लोगों के इकट्ठा हो जाने के कारण मौके से पुलिस (Police) को पीछे हटना पड़ा है. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
पटना. बड़ी खबर राजधानी से आ रही है जहां जक्कनपुर थाना इलाके (Jakkanpur police station area) में सुबह-सुबह पटनां पुलिस और  शराब तस्करो में मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान पुलिस को चार राउंड गोली भी लानी पड़ी. बताया जा रहा है कि शराब तस्करों (Liquor smugglers) ने भी गोली चलाई. इस गोलीबारी में एक युवक की पेट में गोली लगने की बात सामने आ रही है. वहीं ASI को भी गोली लगी है. उन्हें पहले पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया बाद में गंभीर स्थिति को देखते हुए निजी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि इससे पहले इस मुठभेड़ के दौरान एक ASI पब्लिक के हत्थे चढ़ गया था जिसके बाद उनके के साथ मारपीट की गई. जानकारी के अनुसार पुलिस की वर्दी भी फाड़ डाली गई और उनकी टोपी और बैच भी गिरा दिया गया.

घटनास्थल से 2 खोखा भी बरामद होने की खबर है. बताया जा रहा है कि काफी संख्या में लोगों के इकट्ठा हो जाने के कारण मौके से पुलिस को पीछे हटना पड़ा है. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक की है.घटना में घायल युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह स्थानीय है और गंभीर रूप से घायल हो गया है वह पेशे से चालक बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्करी होे की सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची. इसी क्रम में जांच के दौरान स्थानीय लोगों ने विरोध करने की कोशिश की और फिर पुलिस से झड़प हो गई. सुबह-सुबह राजधानी के सुरक्षित इलाके में इस तरह की मुठभेड़ होना और अपराधियों द्वारा फायरिंग की घटना कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज