आरा ब्लास्ट : जांच में जुटी ATS, बम बांधने कोलकाता से बिहार आया था विक्की

पटना के पीएमसीएच अस्पताल में घायल विक्की ने बताया कि मुझे कोलकाता से बम बांधने के लिए आरा लाया गया था. मुझे बम बांधने का अनुभव नहीं था इस कारण ये हादसा हुआ

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 2:17 PM IST
आरा ब्लास्ट : जांच में जुटी ATS, बम बांधने कोलकाता से बिहार आया था विक्की
कमरा जहां बम फटा
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 2:17 PM IST
आरा के शीशमहल चौक स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला के एक कमरे में हुए ब्लास्ट में नया खुलासा हुआ है. आत्मघाती हमले का शिकार हुए घायल अपराधी विक्की ने बड़ा खुलासा किया है.

पटना के पीएमसीएच अस्पताल में घायल विक्की ने बताया कि मुझे कोलकाता से बम बांधने के लिए आरा लाया गया था. मुझे बम बांधने का अनुभव नहीं था इस कारण ये हादसा हुआ. उसने बताया कि ट्रेन से सुबह पहुंचते ही मैं धर्मशाला में बम बांधने लगा तभी ये विस्फोट हो गया.

विक्की के मुताबिक मुझे पैसे का लालच देकर आरा लाया गया था. विक्की ने बताया कि जो शख्स मुझे लेकर आया था उसकी किसी दोस्त को उड़ाने की योजना थी. मालूम हो कि आरा के धर्मशाला में हुए इस विस्फोट को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ था उसके आसपास का इलाका भी दहल उठा था. पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर किसी को जाने नहीं दे रही है. अपराधी का इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है. मामले की जांच को बिहार पुलिस की एटीएस की टीम भी आरा में पहुंची है वहीं दूसरी ओर आईबी के अधिकारी भी पटना में घायल हुए अपराधी से पूछताछ करने पहुंचे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर