भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के न आने पर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने चलाईं लाठियां

पटना में खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा के बाद फैंस को खदेड़ती पुलिस

पटना में खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा के बाद फैंस को खदेड़ती पुलिस

Khesari Lal Program: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को लेकर आयोजकों ने टिकट भी बेचे थे. ऐसे में उनके न आने की सूचना पर फैंस नाराज हो गए और जमकर हंगाम किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 7:41 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) के नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. मामला फतुहा थाना क्षेत्र के शुकुलपुर फोर लेन स्थित छपाक वाटर पार्क (Water Park) का है. यहां भोजपुरी फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री के न पहुंचने पर स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और वो वाटर पार्क में जमकर हंगामा मचाने लगे. इस दौरान कार्यक्रम का टिकट लेकर कार्यक्रम देखने पहुंचे लोग भी आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा मचाने लगे.

नाराज लोगों ने इस दौरान वाटर पार्क में जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी. आक्रोशितों ने वाटर पार्क के टिकट काउंटर में तोड़फोड़ की और पोस्टर भी फाड़ डाले. इस दौरान वाटर पार्क के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर मारपीट भी हुई, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से घायल हो गए. आक्रोशितों ने हंगामा मचाते हुए फोर लेन को भी जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था चरमरा गई.

वाटर पार्क में मारपीट और फोर लेन पर हंगामे की सूचना मिलते ही सिटी एसडीओ, फतुहा डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को शांत कराया. इस मौके पर पुलिस ने लाठियां चटकाते हुए उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया और फोर लेन रूट पर यातायात को सामान्य कराया. बताया जाता है कि शुकुलपुर स्थित छपाक वाटर पार्क में होली को लेकर होली के रंग खेसारी और अक्षरा के संग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसे लेकर वाटर पार्क प्रबंधन द्वारा टिकट की भी बिक्री की गई थी.

भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम देखने को लेकर लोगों का भारी हुजूम वाटर पार्क के पास मौजूद हो गया. जैसे ही स्थानीय लोगों को यह सूचना मिली की फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री कार्यक्रम में भाग लेने नहीं आएंगे, लोगों का आक्रोश भड़क उठा और वह जमकर हंगामा मचाने लगे. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार में होली मिलन समारोह के कार्यक्रम पर रोक लगा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज