लाइव टीवी

टैंकर में पानी की जगह भरी थी शराब, पीछे लिखा था स्वच्छ भारत ‌अभियान

SANTOSH GUPTA | News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 6:35 PM IST
टैंकर में पानी की जगह भरी थी शराब, पीछे लिखा था स्वच्छ भारत ‌अभियान
आरोपियों ने बताया कि शराब की डिलीवरी रसूलपुर के साथ ही छपरा और सिवान में भी होनी थी.

पुलिस को टैंकर के संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद तलाशी लगी गई तो उसके अंदर 330 पेटी शराब भरी हुई थी. इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
छपरा. पानी के एक टैंकर को पकड़ने के बाद पुलिस भी चौंक गई. इस टैंकर में पानी की जगह शराब की एक बड़ी खेप थी और टैंकर पर स्वच्छ भारत अभियान लिखा था. इस टैंकर को उत्तर प्रदेश के रसूलपुर से लाया जा रहा था. पुलिस को टैंकर के संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद तलाशी लगी गई तो उसके अंदर 330 पेटी शराब भरी हुई थी. इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान रसूलपुर क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी कुणाल कुमार सिंह और टैंकर चालक अलीगढ़ के सोनू कुमार के तौर पर हुई है.

अलग ढक्कन बनाकर शराब भरी
पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से टैंकर में छिपा कर शराब बिहार लाई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने टैंकर को रोककर पूछताछ की तो चालक ने टैंकर में पानी होने की बात बताई. बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि टैंकर में विशेष ढक्कन बना कर शराब लादी गई है. बाद में ढक्कन को रेडियम से पैक कर दिया गया ताकि वह किसी को दिखे नहीं. टैंकर के साथ ही चल रही एक कार को भी पुलिस ने जब्त किया है. साथ ही कार चालक को गिरफ्तार किया है.

छपरा और सिवान में होनी थी डिलीवरी

आरोपियों ने बताया कि शराब की डिलीवरी रसूलपुर के साथ ही छपरा और सिवान में भी होनी थी. टैंकर से पुलिस को 180 एमएल की बोतलों के 330 कार्टून और इसके साथ ही 400 अन्य पीस बरामद हुए हैं. बरामद शराब की मात्रा 2923 लीटर बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 25 लाख की गाड़ी में सवार दिखेंगे बिहार के नेता, अफसरों को भी मिलेगी लग्जरी कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर