पटना: कररुआ नदी तट में मिली महिला की गर्दन कटी लाश, पुलिस जांच में जुटी
Patna News in Hindi

पटना: कररुआ नदी तट में मिली महिला की गर्दन कटी लाश, पुलिस जांच में जुटी
पुलिस मामले की जांच कर रही है.. (फाइल फोटो)

महिला के शव के पास से बैंक के कागजात भी मिले हैं. पुलिस हत्या (Murder) की आशंका जता रही है. 

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के गौरीचक थाना क्षेत्र के मसाढी स्थित कररुआ नदी के तट से गर्दन कटी एक महिला का शव बरामद होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटनास्थल से बैंक संबंधी कुछ कागजात के मिलने से मृतका की पहचान धनरूआ के कोरियावा निवासी संजीत पंडित की पत्नी मंजूषा देवी के रूप में की गई है.

पुलिस का कहना है कि मृतका के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई होगी. इसके बाद महिला के शव को नदी में फेंक दिया गया होगा. किस कारण से महिला की हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें: Ladakh Clash: सीमा पर गरजे आर्मी के लड़ाकू विमान, लिपुलेख बॉर्डर पर ITBP मुस्तैद



पति से था विवाद
बताया जाता है कि महिला का अपने पति के साथ अच्छे संबंध नहीं होने के कारण मंजूषा देवी गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोना गोपालपुर स्थित अपने मायके में ही पिछले सात-आठ सालों से रह रही थी. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका के भाई गोलू कुमार ने बताया कि बीते बुधवार की शाम मंजूषा देवी किसी काम को लेकर अपने घर से बाहर निकली. उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटी. गुरुवार सुबह नदी के तट से उसका शव बरामद होने की सूचना मिली. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने हत्या की बात दोहराते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों की पहचान में जुटी है. घटना के बाद से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है. मृतका के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज