होम /न्यूज /बिहार /BJP विधायक विनय बिहारी की बढ़ी मुश्किलें, लड़की के अपहरण को लेकर पटना में केस दर्ज

BJP विधायक विनय बिहारी की बढ़ी मुश्किलें, लड़की के अपहरण को लेकर पटना में केस दर्ज

बीजेपी के विधायक विनय बिहारी और दो अन्य लोगों के खिलाफ पटना की एक लड़की के अपहरण मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है (फाइल फोटो)

बीजेपी के विधायक विनय बिहारी और दो अन्य लोगों के खिलाफ पटना की एक लड़की के अपहरण मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है (फाइल फोटो)

Bihar News: पीड़ित पक्ष की लिखित शिकायत पर पटना के अगमकुआं थाना में आरोपी विधायक विनय बिहारी के विरुद्ध IPC की धारा 366 ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक विनय बिहारी (MLA Vinay Bihari) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन पर पटना (Patna) की एक लड़की के अपहरण (Girl Kidnapped) के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है. पीड़ित पक्ष की लिखित शिकायत पर पटना के अगमकुआं थाना में आरोपी विधायक विनय बिहारी के विरुद्ध IPC की धारा 366 और 120(B) के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. पुलिस ने विनय बिहारी की पत्नी चंचला बिहारी और उनके एक संबंधी राजीव सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज किया है.

पीड़ित पक्ष के द्वारा पुलिस को सौंपे गए आवेदन के मुताबिक उन्होंने जब लड़की के बारे में विनय बिहारी से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि जहां जाना है जाओ, जिससे शिकायत करना है कर लो, कोई मेरा कुछ नहीं करेगा.

दरअसल लड़की को अगवा करने के मामले में एफआईआर होने के तीन दिन बाद भी उसका पता नहीं चल सका है. जब इस बारे में विधायक विनय बिहारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसके संदर्भ में मुझे कुछ पता नहीं, मैं तो राजीव सिंह का फूफा हूं. पीड़ित परिवार बेवजह मेरे ऊपर आरोप लगा रहा है. इन लोगों को यदि केस करना था तो राजीव सिंह के माता-पिता पर करते. वहीं, दूसीर ओर राजीव सिंह की मां ने कहा कि इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं. मेरा बेटा अपने फूफा के साथ रहता है, उसने जो किया उसके लिये उसके फूफा जिम्मेवार हैं, हम लोग नहीं.

अगमकुआं थाना अध्यक्ष का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही इसका पटाक्षेप कर दिया जाएगा.

Tags: Bihar BJP, Bihar News in hindi, Crime News, FIR, Kidnapping Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें