अपना शहर चुनें

States

खुलासा: बाहुबली के पास है 3 और AK-47, LMG-इंसास की भी तलाश

पुलिस पूछताछ में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास और भी हथियार होने की बात सामने आई है.
पुलिस पूछताछ में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पास और भी हथियार होने की बात सामने आई है.

रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि विधायक के पास अभी तीन एके-47, पुलिस की 4-5 रायफल के अलावा एलएमजी, इंसास रायफल, चार-पांच सेमी ऑटोमेटिक रायफल और थ्री फिफ्टीन की रायफल है.

  • Share this:
बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के करीबी लल्लू मुखिया (Lallu MuKhiya) के भाई रणवीर यादव (Ranveer Yadav) ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. जेल भेजे जाने से रणवीर से मंगलवार और बुधवार को हुई पूछताछ में बताया कि अनंत सिंह के पास तीन और एके 47 रायफल (AK 47 Rifle) है. यही नहीं उसने यह भी बताया कि इससे पहले 2001 और 2015 में एक-एक एके-47 बरामद की गई थी.

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के अनुसार रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि विधायक के पास अभी तीन एके-47, पुलिस की 4-5 रायफल के अलावा एलएमजी, इंसास रायफल, चार-पांच सेमी ऑटोमेटिक रायफल, थ्री फिफ्टीन की रायफल है. ये सभी हथियार विधायक के करीबियों के पास हैं. रणवीर ने पुलिस को कुछ करीबियों और जगह के नाम भी बताया है. अब पुलिस उन करीबियों के अड्‌डों पर छापेमारी करने में जुटी है.

mla anant singh, mokama mla anant singh
अनंत सिंह की तलाश में पुलिस पिछले कई दिनों से छापेमारी कर रही है




सूत्रों के अनुसार रणवीर ने पूछताछ में बताया कि नदावां स्थित विधायक के घर से 16 अगस्त को एक एके-47, दो हैंड ग्रेनेड और 7.62 एमएम के 26 कारतूस बरामद होने के चार दिन पहले बाढ़ के एक मार्केट से विधायक के लोगों ने एके-47, एलएमजी और अन्य आधुनिक हथियारों को हटा लिया था.
नदावां स्थित घर में रखे हथियारों को भी हटाने की तैयारी थी, लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर दी. उसने बताया कि भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या के लिए विधायक ने हथियारों के साथ तीन शूटर भिजवाए थे. विकास सिंह ने उन शूटरों की व्यवस्था की थी.

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज