लाइव टीवी

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 9:22 AM IST
पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना
लड़की के खिलाफ पुलिल में मामला दर्ज (वीडियो ग्रैब)

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के कई इलाकों में सुनहरी बालों वाली लड़की (Girl With Golden Hair) का खौफ बढ़ता जा रहा है. शहर के कई दुकानदार सुनहरी बालों वाली लड़की का शिकार बन चुके हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के कई इलाकों में सुनहरी बालों वाली लड़की (Girl With Golden Hair) का खौफ बढ़ता जा रहा है. शहर के कई दुकानदार सुनहरी बालों वाली इस पटना की लड़की (Girl) का शिकार बन चुके हैं. डिपार्टमेंटल स्टोर हो, गारमेंट्स शॉप या फिर पार्लर. इस लड़की से कोई नहीं बच पा रहा है. यह हर किसी को चूना लगा रही है. पटना की इस शातिर लड़की के मायाजाल से पार्लर और साड़ी शॉप वाले भी नहीं बच पाए हैं. सुनहरे बालों वाली यह लड़की लोगों को हजारों का चूना लगा चुकी है. तो आखिर कौन है पटना की यह सुनहरी हसीना, जो पलक झपकते लगा देती है चूना.

बिल देने के समय शुरू हुआ लड़की का नाटक
जानकारी के मुताबिक पटना के पत्रकारनगर स्थित एक ब्रांडेड पार्लर में सुनहरे बालों वाली यह लड़की अपना मेकअप कराने पहुंची थी. उसने ब्लीचिंग, फेसियल, हेयर डाई सहित कई काम करवाने का ऑर्डर दिया. बीच मे फरमाइश कर पार्लर वालों से ही चिकन बिरयानी मंगवाई. लेकिन जब सारा काम हो गया तो पैसे देने के समय उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू किया. आठ हजार रुपए का बिल देने में लड़की के नाटक ने सबको हैरत में डाल दिया.

पैसे देने के लिए गई और वापस नहीं आई

पार्लर के मालिक का आरोप है कि काम कराने के बाद जब लड़की से पैसे मांगे गए तब उसने कहा, मेरे घर चलिए. पास में ही घर है, वहीं बिल चुका देती हूं. इसके बाद पार्लर का स्टाफ लड़की के साथ गया. बहादुर हाउसिंग कॉलोनी में जाकर लड़की ने कहा कि आप रुकिए मैं पैसे लेकर आती हूं और गायब हो गई.



इस इलाके में लड़की का घर भी नहीं
Loading...

दरअसल एलआईजी क्वार्टर में कई फ्लैट जॉइंट होते हैं. लड़की एक फ्लैट के ऊपर गई और दूसरी तरफ के फ्लैट से नीचे उतर गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली. पार्लर स्टाफ को स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लड़की पहले भी कई लोगों को लेकर इधर आई थी और इसी तरह चकमा देकर फरार हो जाती है. जबकि इस इलाके में उसका घर भी नहीं है.

पुलिस में मामला दर्ज
इस शातिर जालसाज लड़की की सारी गतिविधियां पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बहरहाल खुद को ठगा मानकर पार्लर मालिक ने पत्रकानगर थाने में मामला दर्ज कराया है. अभी तक लड़की का पता नहीं चला है लेकिन उसके शिकार लोग एक-एक कर सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर रूसी महिला से रेप का आरोप

बेटे को था शक मां का है किसी से प्रेम संबंध, तीन लोगों को दे दी हत्या की सुपारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...