पटना यूनिवर्सिटी के सैदपुर हॉस्टल में 3 थानों की पुलिस ने बोला धावा, पिस्टल और गोलियां बरामद, 2 गिरफ्तार

पटना में 3 थानों की पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल में देर रात की छापेमारी.

पटना में 3 थानों की पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल में देर रात की छापेमारी.

पटना विश्वविद्यालय से चर्चित सैदपुर हॉस्टल के कमरा नंबर 12 से पुलिस की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. एसके पुरी थाना इलाके में एटीएम सेंटर से 9 लाख की लूट और गार्ड को गोली मारने की घटना के बाद अपराधियों की तलाश को लेकर पुलिस की टीम ने की कार्रवाई.

  • Share this:
पटना. राजधानी के चर्चित सैदपुर हॉस्टल में शुक्रवार की देर रात तीन थानों की पुलिस ने एक साथ धावा बोला. पटना में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सेंटर 9 लाख रुपए की लूट के मामले की छानबीन कर रही पुलिस ने यह कार्रवाई की. बहादुरपुर थाना समेत 3 थानों की पुलिस ने पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर हॉस्टल पर छापा मारकर वहां से 2 युवकों को गिरफ्तार किया. छापेमारी के दौरान हॉस्टल के कमरे से एक पिस्टल और गोलियां भी बरामद की गईं.

पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर हॉस्टल में देर रात अचानक बहादुरपुर, कदमकुआं और गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम के एक साथ धमक देने से अफरातफरी मच गई. सादे लिबास पुलिसवालों ने हॉस्टल पर धावा बोला था. रात के अंधेरे में पुलिस के बूटों की खटखट और एक साथ दर्जनों जवानों की धमक ने छात्रों की नींद उड़ा दी. बड़ी संख्या पुलिस की गाड़ियां और खाकीवालों को देखकर छात्रावास के कमरों में मौजूद छात्र जब तक कुछ समझ पाते, पुलिस का दस्ता दनदनाते हुए सीढ़िया चढ़ता हुआ सैदपुर छात्रावास नम्बर एक के थर्ड फ्लोर पर जा पहुंचा. पुलिस की टीम ने हॉस्टल के कमरा नंबर एस-12 पर दबिश दी.  टीम ने कमरे में मौजूद 2 युवकों को पकड़ लिया और मौके पर मौजूद अन्य पुलिसवालों ने कमरे की तलाशी शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस दस्ते को एक पिस्टल व गोलियाां भी मिली हैं. तलाशी में बरामद हथियार और कमरे में मौजूद 2 युवक को लेकर पुलिसिया दस्ता वापस लौट गया. इधर, देर रात हुई इस पुलिसिया कार्रवाई से हॉस्टल में अफ़रातफ़री का माहौल कायम हो गया. छापेमारी के दौरान पकड़े गए युवकों के बारे में पता चला है कि दोनों बेगूसराय के रहने वाले हैं. एक का नाम अभिषेक और दूसरे का विवेक बताया जा रहा है. फिलहाल दोनों गिरफ्तार युवकों से पटना पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस की एक विशेष टीम इन दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. बताते चलें कि शुक्रवार दोपहर पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट स्थित ICICI बैंक के एक ATM सेंटर पर धावा बोल हथियारबंद अपराधियों ने 9 लाख कैश लूट लिया था. वारदात के दौरान अपराधियों ने एक गार्ड को गोली भी मार दी थी, जिसके बाद से पटना पुलिस अपराधियों की धरपकड़ कर रही है. पुलिस की कई टीमें सूचनाओं के आधार पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में 3 थानों की पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल पर भी छापा मारा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज