लॉज के कमरे का दरवाजा खोलते ही बेटे को देखकर बेहोश हो गए पैरेंट्स

पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट स्थित एक लॉज के कमरे से छात्र का शव बरामद हुआ है. छात्र का शव सड़ी गली अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने अभी हत्या या आत्महत्या के बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 2:21 PM IST
लॉज के कमरे का दरवाजा खोलते ही बेटे को देखकर बेहोश हो गए पैरेंट्स
ईटीवी फोटो
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 2:21 PM IST
पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट स्थित एक लॉज के कमरे से छात्र का शव बरामद हुआ है. छात्र का शव सड़ी गली अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने अभी हत्या या आत्महत्या के बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छात्र की पहचान अंगद कुमार के रुप में की गयी है जो सीतामढ़ी जिले का रहनेवाला है और पटना में लॉज में रहकर पढाई कर रहा था. अंगद के पिता सूरज पूर्व ने हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गयी है.

सुल्तानगंज थानाप्रभारी ने दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से कमरा बंद था. मकान मालिक ने इसकी सूचना की. पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. मौके पर एफएसएल की टीम आई है. आगे की जांच की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर