अपना शहर चुनें

States

पटना में पोल्ट्री फॉर्म के नीचे चल रह थी मिनी गन फैक्ट्री, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा, 10 पिस्टल के साथ 6 गिरफ्तार

पुलिस ने इस सिलसिले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने इस सिलसिले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पटनासिटी के दीदारगंज इलाके में पोल्ट्री फॉर्म में तहखाना बनाकर जमीन से 10 फीट नीचे मिनी गन फैक्ट्री (Gun Factory) को संचालित किया जा रहा था. लेकिन पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिल गई.

  • Share this:
पटना. पटनासिटी में दीदारगंज थानाक्षेत्र के फतेहपुर गांव में एसटीएफ और पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर  (Gun Factory) का उद्भेदन किया. सुरक्षा बलों ने मौके से 10 देसी पिस्टल, 14 अर्धनिर्मित पिस्टल, 20 मैगजीन, पांच जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल के अलावा हथियार बनाने वाले कई उपकरणों जब्त किये. पुलिस ने कारीगर समेत इस धंधे में संलिप्त 6 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही मेन सरगना मुन्ना सिंह और मुकेश पटेल मौके से पहले ही फरार हो गये. पुलिस उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक दीदारगंज निवासी मुन्ना सिंह की जमीन पर पोल्ट्री फार्म के नाम पर मुकेश पटेल द्वारा मिनी गन फैक्ट्री संचालित किया जा रहा था. पोल्ट्री फॉर्म में तहखाना बनाकर जमीन से 10 फीट नीचे मिनी गन फैक्ट्री को संचालित किया जा रहा था. लेकिन पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिल गई. जिसके बाद फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी के नेतृत्व में एसटीएफ, दीदारगंज थाना और गोपालपुर थाने की पुलिस ने एकसाथ छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया.

फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने इसे पटना पुलिस की बड़ी उपलब्धि करार देते हुए मुख्य सरगना मुन्ना सिंह और मुकेश पटेल को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार 6 आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है.



गौरतलब है कि लगभग दो माह पूर्व भी एसटीएफ की टीम ने खुसरूपुर थानाक्षेत्र में छापेमारी कर मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन किया था. पुलिस इस नये मामले को खुसरूपुर मिनीगन फैक्ट्री से जोड़कर गहन छानबीन में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज