Patna News: मुर्दे में छिपी थी हत्या की गुत्थी, केस सुलझाने को चिता से उठाकर ले गई पुलिस

पटना में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: राजधानी पटना में चिता से शव को उठाने का ये मामला सिटी इलाके का है. इस मामले में एक महिला ने, जो मृतक की सास है, परिवार पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद शव (Dead Body) को जलाने की तैयारी भी हो गई थी लेकिन तभी मौके पर पहुंची पुलिस को इस केस की गुत्थी सुलझाने के लिए चिता पर से शव उठाना पड़ा. पूरी घटना शहर के नदी थाना क्षेत्र के फतुहा समसपुर श्मशान घाट की है. पुलिस ने अंत्येष्टि के लिए चिता पर लिटाए गए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक के ससुराल वालों ने मृतक के परिजनों पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए श्मशान घाट पहुंचकर चिता पर लेटे शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतक की पहचान परसा बाजार थाना क्षेत्र के कुरथौल दरियापुर निवासी रणधीर कुमार के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में मृतक की सास सुनैना देवी ने बताया कि रणधीर की मौत की सूचना उसके परिजनों द्वारा उन्हें नहीं दी गई. उन्होंने बताया कि उनके दामाद के मौत की सूचना रणधीर के पड़ोसियों से उन्हें मिली और जब वो लोग कुरथौल पहुंचे तो शव के श्मशान घाट पहुंचने की सूचना मिली. मृतक रणधीर के ससुराल वाले जब श्मशान घाट पहुंचे तो रणधीर के परिजन आक्रोशित हो उठे. इस दौरान रणधीर के परिजनों और उसके ससुराल वालों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

बाद में रणधीर के ससुराल वालों द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय नदी थाना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के पहुंचते ही रणधीर के परिजन मौके से फरार हो गए. रणधीर की मौत कैसे हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा. मौके पर मौजूद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात दोहराते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. पुलिस अधिकारियों ने वरीय आला अधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज