उग्र प्रदर्शन कर रहे जाप कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने चटकाई लाठियां
Patna News in Hindi

उग्र प्रदर्शन कर रहे जाप कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने चटकाई लाठियां
जाप कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार करती पुलिस

र्यकर्ताओं ने बैरिकेटिग को तोड़ डाला जिसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित किया. कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सिर्फ और सिर्फ लाठी गोली की सरकार है जो कि लोगों की आवाज के साथ लोकतंत्र का गला दबाने की साजिश कर रही है.

  • News18.com
  • Last Updated: January 24, 2017, 3:28 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कालेधन और नोटबंदी के खिलाफ जन अधिकार पार्टी के मार्च के दौरान राजधानी में खूब बवाल हुआ.

पार्टी ने भ्रष्टाचार, कालाधन जैसे मुद्दों को लेकर मंगलवार को पटना में मार्च निकाला था. इस दौरान सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में निकाला गया यह महासंग्राम मार्च कारगिल चौक से जेपी गोलंबर तक पहुंचा. हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मार्च में शामिल हुए.

इस दौरान गांधी मैदान के चारों तरफ ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गयी. जन अधिकार पार्टी के मार्च को जब पुलिस ने रोका तो जे.पी. गोलंबर पर कार्यकर्ताओं ने बैरिकेटिग को तोड़ डाला जिसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित किया. कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सिर्फ और सिर्फ लाठी गोली की सरकार है जो कि लोगों की आवाज के साथ लोकतंत्र का गला दबाने की साजिश कर रही है.



पप्पू ने कहा कि सरकार लोगों की आवाज को दबाना चाहती है जो कि हम कभी होने नहीं मार्च के दौरान जेपी गोलंबर गांधी मैदान के पास कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गये. पुलिस ने हालात को संभालने के लिए पानी की धार छोड़ने के साथ-साथ लाठीचार्ज का भी सहारा लिया.



प्रदर्शन और जुलूस के कारण राजधानी में मंगलवार सुबह 11 बजे से ही गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई. पीएमसीएच के सामने अशोक राजपथ, गांधी मैदान, डाकबंगला चौराहा, न्यू डाकबंगला, आयकर गोलंबर, बुद्ध मार्ग, न्यू डाकबंगला सहित अन्य इलाकों में गाड़ियों की लाइन लगी थी.
First published: January 24, 2017, 3:28 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading